भीलवाड़ा में पत्नी से इतना परेशान हुआ पति की ट्रेन से कट कर आत्म हत्या करली

0
447

(प्रतीकात्मक फोटो)

भीलवाड़ा में पत्नी से इतना परेशान हुआ पति की ट्रेन से कट कर आत्म हत्या करली
गौरव रक्षक/राजेंद्र शर्मा
भीलवाड़ा, 02 नवम्बर ।

किसी ने सही कहा है कि अगर पत्नी सुलक्ष्णा और शांतिप्रिय हो तो पति का घर स्वर्ग बन जाता है लेकिन भीलवाड़ा में इसके उलटफेर हुआ एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी से तंग आकर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली ।
भीलवाड़ा शहर में पत्नी की हरकतों से परेशान हो कर पति ने मंगलवार मध्य रात ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर दिया । मरने से पहले युवक ने मोबाइल में एक वीडियो बनाया ।

वीडियो में मृतक ने अपनी पत्नी और उसके फ्रेंड पर तंग करने का आरोप लगाया है ।
कोतवाली पुलिस ने बताया कि मंगलवार मध्य रात मशीनरी मार्केट के रहने वाले कमल कलवानी (42) पुत्र गिरधारीलाल ने ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया। थाना क्षेत्र से गुजर रहे रेलवे फाटक के पास युवक का शव मिला। मृतक के पास एक मोबाइल मिला, जिससे उसकी पहचान कर परिवार को जानकारी दी।

            मृतक की फोटो

थाना पुलिस ने बताया कि मृतक के भाई की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया। मृतक के मोबाइल में एक वीडियो मिला है। उसने मौत का कारण पत्नी के दूसरे से अफेयर से परेशान होना बताया है। युवक ने कहा कि पत्नी का अफेयर चल रहा है। दोनों को पकड़ा तो बोले, तू कुछ नहीं कर सकता। कानून तो महिलाओं का है। इसके बाद से उसका बॉयफ्रेंड और उसके घरवाले धमका रहे है। कहते है कि, 50 लाख रोज की इनकम है। थाने वालों को भी रुपये देते है। लड़कियां सप्लाई करते है। मेरी पत्नी घर में लड़ाई करती है, मारपीट भी करती। सभी से परेशान होकर सुसाइड कर रहा हूं।
मृतक कमल और पत्नी के बॉयफ्रेंड के बीच 7 अक्टूबर को विवाद हुआ था। इसके बाद दोनों के बीच समझौता हो गया था। लेकिन वापस झगड़ा होने लगा। मामले को लेकर 27 अक्टूबर को मृतक ने थाने में शिकायत की थी।
मृतक कमल और की शादी 18 साल पहले हुई थी। मृतक के तीन बच्चे है। उसकी दो बेटियां है और एक बेटा। मृतक एक गेस्ट हाउस में काम करता था। मृतक की पत्नी काफी समय से घर में झगड़ा कर रही थी। जिसके कारण घर का माहौल भी खराब हो गया था । पुलिस सच्चाई का पता लगा रही है आखिर सच्चाई क्या है पुरुष जांच में सामने आ जाएगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here