नागौर शहर में बच्चे पैदा करने की दवाई देने के नाम पर एक विवाहिता काे नशीला पदार्थ खिलाकर वीडियो बनाने और वायरल करने की धमकी देकर रुपए ऐठे ।

0
16

प्रतीकात्मक चित्र

नागौर शहर में बच्चे पैदा करने की दवाई देने के नाम पर एक विवाहिता काे नशीला पदार्थ खिलाकर वीडियो बनाने और वायरल करने की धमकी देकर रुपए ऐंठने का मामला सामने आया है।

इस पर महिला थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
एक विवाहिता ने पुलिस काे रिपाेर्ट में बताया कि 2017 में शादी के दाे साल बाद भी संतान नहीं हाेने पर डाॅक्टर, नीम हकीम एवं अन्य कई जगहाें पर गई। इसी दौरान आंगनबाड़ी केन्द्र के पास उसकी पहचान रेहाना से हुई, जिसने बताया कि वे एक हकीम काे जानती है। इसके इलाज से संतान पैदा हाेती है। रेहाना ने विवाहिता को अपने पति व उसके दाेस्त से मिलवाया। रेहाना ने कहा कि उसका पति रिजवान दवाई देता है वे एक हकीम है। तभी रिजवान ने एक पुड़िया निकाली और उसकाे माचिस की तिल्ली से पिघलाया, जिससे निकले धुंए से वह बेहाेश हाे गई। जब उसकाे हाेश आया तो उसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था और तीनाें मौके से गायब थे।

इसके अगले दिन तीनाें आरोपियों ने विवाहिता से बाेला कि उन्हाेंने उसका वीडियाे बना लिया है, जिसे वह उसके परिवार के सदस्याें काे दिखाएंगे। वीडियाे काे नहीं दिखाने के एवज में रेहाना और अन्य ने पीड़िता से 50 हजार रुपये मांगे। आरोपियों काे उसने जाेधपुर आकर 30 हजार रुपए लेने की बात कही। इस तरह आरोपी रिजवान, बरकत व जुबेर जाेधपुर आए और 30 हजार लेकर गए। साथ ही कहा 15 दिन बाद और लेकर जाएंगे। इसके बाद 55 हजार रुपए भी दिए, जाे उसके पिता के जाेधपुर में हैंडीक्राफ्ट के रखे थे। आरोपी पीड़िता से 2 साल तक रुपए ऐंठते रहे। आरोपियों ने नकदी के अलावा जेवरात भी हड़प लिए।
रिश्तेदार को पता चला तो हुआ मामले का खुलासा
इस तरह आरोपियों से लगातार परेशान हाेने के बाद जब उसने आत्महत्या का विचार किया और वह बड़ली की तरफ जाने लगी तभी एक रिश्तेदार ने उसकाे देख लिया। रिश्तेदार जैसे ही पास आया ताे उसने इस तरह जाने का कारण पूछा ताे उसने पूरी कहानी बता दी। इसके बाद पुलिस में मामला दर्ज कराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here