नाबालिग प्रेमी युगल ने लगाया फंदा, मौत:मामा के घर जाने की बात कहकर निकली थी युवती, रिश्ते में लगते थे चचरे भाई बहन..!!

0
15

नाबालिग प्रेमी युगल ने लगाया फंदा, मौत:मामा के घर जाने की बात कहकर निकली थी युवती, रिश्ते में लगते थे चचरे भाई बहन..!!

गौरव रक्षक/राजेंद्र शर्मा

5 जुलाई , प्रतापगढ़ ।

प्रतापगढ़ जिले के पारसोला थाना क्षेत्र में एक नाबालिग युवक और युवती का शव पेड़ से लटका मिला। मामला गुरुवार शाम 5 बजे का है। युवती अपने बुधवार को अपने मामा के यहां जाने की बात बोलकर निकली थी।

एएसआई नाथूलाल ने बताया कि थाना क्षेत्र की उल्टी गंगा नदी किनारे पेड़ को गुरुवार शाम 4 बजे नाबालिग युवक और युवती का शव फंदे से लटका मिला। युवक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि युवक और युवती नाबालिग दोनों काफी समय से एक दूसरे को जानते थे। दोनों के आपस में प्रेम प्रसंग भी चल रहा रहा था। दोनों ही रिश्ते में एक दूसरे के चचेरे भाई बहन है।

मामा के यहां जाने की बात बोलकर निकली थी

पुलिस ने बताया-युवती बुधवार शाम को 10 किलोमीटर दूर मामा के घर जाने की बात बोलकर निकली थी। इसके अगले दिन गांव से थोड़ी दूरी पर उल्टी गंगा नदी किनारे जामुन के पेड़ पर दोनों का शव लटका हुआ मिला।

एक दूसरे से 800 मीटर दूर स्थित हैं घर

एएसआई नाथूलाल ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि दोनों ही आपस में चचेरे भाई बहन लगते थे। ऐसे में दोनों की शादी होना संभव नहीं था। इसके चलते दोनों ने फंदा लगाकर जान दे दी। दोनों के घर एक गांव में हैं। जिनकी दूरी 800 मीटर है। पुलिस ने दोनों के मोबाइल जब्त कर शवों का पोस्टमॉर्टम कराया है। परिजनों से बातचीत में सामने आया है कि उनके प्रेम प्रसंग के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here