किशोर की मौत बनी पहेली , हत्या या केरेंट से मौत सहपाठी के परिजन हिरासत में…

0
293

किशोर की मौत बनी पहेली , हत्या या केरेंट से मौत सहपाठी के परिजन हिरासत में…

गौरव रक्षक/राजेंद्र शर्मा

4 जुलाई, जोधपुर ।

15 साल के किशोर का शव मिलने के मामले में एक बात सामने आ रही है। किशोर घटना वाली रात अपने सहपाठी से मिलने गया था । सहपाठी के परिजन जागने पर वह भाग गया। परिजन चोर समझ कर उसका पीछा कर रहे थे। इस दौरान खेत में लगे करंट के तारों की चपेट में आकर झुलस गया। पीछा करने वाले हॉस्पिटल लेकर गए लेकिन रास्ते में मौत हो गई। किशोर के परिजनों ने शव फेंकने का आरोप लगाया था। अभी तक पुलिस की ओर से कोई भी बयान जारी नहीं किया गया है।

10 घंटे तक परिवार वालों ने नहीं उठाया था शव

सहपाठी ने की सुसाइड की कोशिश

किशोर चेतनपुरी की मौत की सूचना के बाद जिस सहपाठी से मिलने वह गया था। उसने भी अपने घर की छत से कूदकर सुसाइड करने की कोशिश की है। सहपाठी गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसकी कमर और पैरों में चोट आई है, जिसके चलते एम्स हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।

सहपाठी के पिता और भाई हिरासत में

पुलिस के पहले एंगल में मृतक किशोर घटना वाली रात को क्लासमेट से मिलने उसके घर पर जाने, उसके परिजनों के उठने पर बचने के लिए भागते समय करंट आ जाने और उसे हॉस्पिटल ले जाते समय रास्ते में मौत हो जाने से बोरे में डालकर फेंक देने के एंगल पर भी काम कर रही है।
पुलिस यह तह नहीं कर पाई है कि सहपाठी के परिजनों ने चेतन की हत्या कर उसे फेंका या करंट से उसकी मौत के बाद उसके शव को हाईवे पर फेंका। मामले में पुलिस ने सहपाठी के पिता व भाई को हिरासत में ले रखा है। किशोर के शव पर चोट के निशान नहीं मिले है। उसके शरीर पर एक दो निशान है। वह करंट के है या किसी और के इस संबंध में पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।तभी मामले का खुलासा हो सकता है ।

पुलिस अधिकारियों की ओर से अभी कोई बयान जारी नहीं किया गया है।
मृतक के परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

मृतक चेतन के पिता हिरापुरी ने बेटे की हत्या का मामला दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में बताया कि है कि उनका बेटा चेतनगिरी शनिवार देर रात टी-20 विश्वकप का फाइनल मैच देखने के बाद घर से निकला था।

दूसरे दिन रविवार सुबह नौ बजे उसका शव रामदेव मंदिर के पास बोरे में मिला था। उसका अपहरण करने के बाद मारपीट की गई। करंट लगाकर या गला घोंटकर हत्या की गई है। फिर मामला छुपाने के लिए शव बोरे में डालकर 12 मील मंदिर के पास ले जाकर फेंका गया।

पुलिस कर रही है जांच

एडीसीपी निशांत भारद्वाज ने बताया कि मृतक चेतनपुरी के पिता ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। शव का पोस्टमार्टम करवाया गया था। रिपोर्ट आने पर मौके कारण सामने आ जाएंगे। पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here