मुजरास टोल प्लाजा के कर्मियों पर जानलेवा हमले के मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार,पुलिस थाना कारोई द्वारा मारपीट करने के प्रकरण में अब तक 04 आरोपी गिरफ्तार..

0
227

मुजरास टोल प्लाजा के कर्मियों पर जानलेवा हमले के मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार,पुलिस थाना कारोई द्वारा मारपीट करने के प्रकरण में अब तक 04 आरोपी गिरफ्तार..

गौरव रक्षक/,राजेन्द्र शर्मा
भीलवाड़ा 20 जून l

जिला पुलिस अधीक्षक भीलवाडा राजन दुष्यन्त आईपीएस द्वारा थाना कारोई सर्कल में हुई घटना की गम्भीरता को देखते हुये वांछित अपराधी की धर पकड हेतु अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहाडा रोशन पटेल के निर्देशन में व पुलिस उप अधीक्षक गंगापुर रितेश कुमार पटेल के सुपरविजन में थानाधिकारी लक्ष्मीनारायण गुर्जर उपनिरीक्षक के नेतृत्व में टीम गठित कि गई।

पुलिस के अनुसार दिनांक 07.06.2024 को आनन्द कुमार हाल टोल मेनेजर टोल प्लाजा मुजरास थाना कारोई ने रिपोर्ट पेश की कि आज मैं और मेरे साथी जब अपनी ड्यूटी समाप्त करके घर जा रहा थे तो टोल से निकलते ही कुछ दुरी पर एक नीले रंग का ट्रेक्टर ट्रोली अचानक हमारी गाडी के आगे लगा रोक दी तभी झाड़ियों में से 8-10 व्यक्ति नकाबपोश हाथ में लोहे के सरिये व तलवार लेकर आये और हमारे उपर हमला कर दिया। व मेरे हाथ-पैर व सिर पर लोहे के सरिये से कई वार कर घायल कर दिया आदि रिपोर्ट पर प्रकरण संख्या 81/2024 धारा 341 323 427 307 34 भादसं मे दर्ज कर अनुसंधान प्रारम्भ किया गया।
इस प्रकरण में अब तक 03 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है l दिनांक 20. 06.2024 को घटना कारित करने वाले आरोपी करण गुर्जर पिता राधेश्याम गुर्जर उम्र 21 साल नि० पुर थाना पुर जिला भीलवाडा को गिरफ्तार किया गया।

गठित थाना पुलिस टीम कारोई-

1. लक्ष्मीनारायण गुर्जर उ.नि. थानाधिकारी थाना कारोई
2. ओमप्रकाश मीणा स.उ.नि थाना कारोई
3. सुरेन्द्रसिह कानि 07 थाना कारोई

पूर्व में गिरफ्तार आरोपीगण :-

1. कैलाश गुर्जर पिता सोहनलाल गुर्जर उम्र 23 साल नि० मुजरास थाना कारोई जिला भीलवाडा
2. प्रहलाद गुर्जर पिता श्यामलाल गुर्जर उम्र 22 साल नि० रायडा थाना कारोई भीलवाडा
3 कमलेश गुर्जर पिता रामलाल गुर्जर उम्र 20 साल नि० मुजरास थाना कारोई भीलवाडा
गिरफ्तार आरोपी :-
1. करण गुर्जर पिता राधेश्याम गुर्जर उम्र 21 साल नि० पुर थाना पुर जिला भीलवाडा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here