भीलवाड़ा में महिला के गले से चेन स्नेचिंग की दो वारदातों को अंजाम देने वाला कोटा का बदमाश पुलिस गिरफ़्त में

0
137

भीलवाड़ा में महिला के गले से चेन स्नेचिंग की दो वारदातों को अंजाम देने वाला कोटा का बदमाश पुलिस गिरफ़्त में
गौरव रक्षक /राजेंद्र शर्मा
भीलवाड़ा 7 जून ।
अपराधी कितना ही चालक क्यों ना हो पुलिस के जाल में फ़स ही जाता है ।
शहर भीलवाड़ा में चेन स्नेचिंग की दो वारदातों को अंजाम देने वाले कोटा का बदमाश जयकुमार को सुभाषनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गये बदमाश पर कोटा और झालावाड़ जिले में पहले से लूट, अवैध हथियार, गैंगरेप, रेप, चोरी जैसे अपराधों से संबंधित 15 मामले दर्ज हैं।
पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ने बताया कि संजय कॉलोनी निवासी पारसकुमार नाहर ने 1 जून को सुभाषनगर थाने में रिपोर्ट दी कि वह, अपनी पत्नी रेखा नाहर के साथ मॉर्निंग वॉक पर गये। लौटते समय नेहरु रोड़ स्थित एसबीआई के सामने पीछे से बाइक से आया बदमाश रेखा के गले पर झपट्टा मारकर सोने की चेन लूटकर भाग गया। इस वारदात को लेकर रिपोर्ट दर्ज की गई। वारदात का खुलासा करने के लिए एएसपी चंचल मिश्रा के निर्देशन, डीएसपी सदर योगेश शर्मा के नेतृत्व में टीम गठित की गई। टीम में सुभाषनगर थाना प्रभारी नंदलाल रिणवा व जाब्ते को शामिल किया गया। टीम ने सीसी टीवी कैमरों की फुटेज खंगालते हुये तकनिकी आधार पर पड़ताल करते हुये इस वारदात का खुलासा किया। इस मामले में कोटा के न्यू जवाहर नगर आनंद कोटा हाल जिंदबाबा की बावड़ी के पास थेकड़ा, उद्योगनगर थाना, कोटा निवासी जय कुमार 48 पुत्र राजेंद्रपाल शर्मा को गिरफ्तार कर लिया। एसपी सिद्धू ने बताया कि आरोपित से पूछताछ में और भी वारदातें खुलने की संभावना है। फिल्हाल सुभाषनगर थाने के साथ ही कोतवाली इलाके की एक वारदात कबूल की है।

यह है आदतन अपराधी आरोपित पर दो जिलों में 15 मुक़दमे दर्ज

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपित जयकुमार शर्मा पर कोटा और झालावाड़ जिलों में अब तक 15 केस दर्ज हैं। पहला केस कोटा के महावीर नगर थाने में वर्ष 2007 में दर्ज हुआ था। इसके साथ ही कोटा के महावीर नगर थाना, अनंतपुरा, दादाबाड़ी, कुन्हाड़ी, जवाहर नगर, रामगंज मंडी, झालरा पाटन झालावाड़, कोतवाली में भी केस दर्ज हैं। इनमें चोरी, लूट, रेप, अहरण, अवैध हथियार, गैंगरेप जैसे अपराध शामिल हैं । अपराध करना इस की आदत बन चुकी है अब क़ानून से इसे कड़ीं सजा मिले ताकि अपराध ना कर सके ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here