जयपुर में बार बालाओं पर डांस के दौरान जमकर पैसा लुटाया जा रहा था छापा पड़ा उड़े होश

0
750

जयपुर में बार बालाओं पर डांस के दौरान जमकर पैसा लुटाया जा रहा था छापा पड़ा उड़े होश
गौरव रक्षक/राजेंद्र शर्मा
जयपुर 19 जुलाई ।

जयपुर में डांसर पर पैसा उड़ा रहे थे 65 लोग, रिकॉर्ड होने लगा तो एक लड़की बोली- भैया कितना वीडियो बनाओगे

राजस्थान की राजधानी जयपुर में सीएसटी की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है, जहां एक साथ कई होटल और क्लब में छापा मारा गया। इस दौरान  अवैध रूप से डांस बार और हुक्का बार चलाए जाने का खुलासा हुआ। जहां लड़कियां लड़कों के साथ डांस करते हुए मिलीं। जयपुर.  राजधानी जयपुर में कमिश्नरेट स्पेशल टीम सीएसटी ने शनिवार देर रात कई होटलों में रेड मारी। इस दौरान कई रेस्टोरेंट और कैफे में अवैध रूप से डांस बार और हुक्का बार चलाए जाने का खुलासा हुआ। पुलिस ने दर्जनों लड़के और लड़कियों को गिरफ्तार किया। साथ ही, इऩके पास से भारी मात्रा में हुक्का सामग्री भी बरामद की है।

लड़कियां लड़कों को पिला रही थीं शराब

दरअसल, पिछले कुछ दिन से जयपुर पुलिस को चित्रकूट गांधी नगर और सिंधी कैम्प थाना इलाके में अवैध रूप से चल रहे हुक्के और डांस बार की सूचना मिल रही थी। इसी आधार पर जयपुर के सीएसटी टीम ने छापेमारी की। इस दौरान पुलिस को  होटल ब्लू हैवन क्लब यारा में बार बालाएं व युवक युवतियों को अवैध रूप से शराब पिला रहे थे। इन होटलों से 18 युवतियों और 63 युवकों को गिरफ्तार किया गया। इस दौरान सुनिल मौर्या के कब्जे से हुक्का 03, हुक्का पाइप , 06, चीलम -03 सैफरून गोल्ड 02 पैकिट, तथा 2 पैकिट पान मसाला जब्त किया गया।

लड़कियों पर लुटाया जा रहा था जमकर पैसा

 

बता दें कि होटल में चल रही पार्टी के दौरान बार बालाओं पर डांस के दौरान जमकर पैसा लुटाया जा रहा था। इसके अलावा बड़ी संख्या में युवा हुक्का पी रहे थे। पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि होटल और क्लब संचालक अवैध रूप से बिना लाइसेंस के ही बार बालाओं को बुलाकर क्लब में डीजे की धुन पर डांस करवाया जा रहा था। वीडियो में बार गर्ल्स पर पैसा लुटा रहे थे लोग ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here