शहर में बढ़ते अपराध, आखिर जिम्मेदार कौन  ? पांसल चौराहा पर देर रात्रि युवक पर किया चाकू से वार , गंभीर घायल जिला चिकित्सालय में भर्ती

0
342

शहर में बढ़ते अपराध, आखिर जिम्मेदार कौन  ? पांसल चौराहा पर देर रात्रि युवक पर किया चाकू से वार , गंभीर घायल जिला चिकित्सालय में भर्ती

गौरव रक्षक/राजेंद्र शर्मा
5 जून भीलवाड़ा:

आये दिन शहर में हो रही चाकूबाजी की घटनाएं, इन घटनाओं को देखकर लगता है कि लोगों में सहनशक्ति नाम की चीज नहीं रही । इन घटनाओं में दोषी वह भी लोग हैं जिनके कंधों पर जुर्म को रोकने की जिम्मेदारी है, वह गहरी नींद में सो रहे हैं। उनका शहर में बढ़ते हुए अपराधों पर ध्यान नहीं है ।


आप देर शाम भीलवाड़ा शहर के आसपास आउट साइड रोड़ों पर या शराब के ठेकों के बाहर घूम कर देखोगे तो कई लोग आपको बोतल खोल कर जाम लड़ाते मिलेंगे। ऐसे ही लोग रात को घूमते हैं, जो अपराधों को अंजाम देते हैं । जिम्मेदारों को चाहिए कि ऐसे लोगों पर रोक लगाएं ताकि शहर में बढ़ते हुए अपराधों में रोक लग सके ।


जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात अज्ञात युवकों द्वारा 22 वर्षीय युवक पर चाकू से हमला कर दिया गया जिसके चलते युवक गंभीर घायल हो गया जिसे परिजनों द्वारा जिला चिकित्सालय लाया गया जहां उसे भर्ती किया गया है। एमजीएच पुलिस चौकी के अनुसार युवक अकरम पिता मुन्ना उम्र 22 वर्ष गांधीनगर निवासी जिसे पांसल चौराहा पर बैंक के पास अज्ञात युवकों द्वारा रोक कर हमला कर दिया जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया युवक नशे की हालत में है उसके साथ उसकी पत्नी मौजूद थी। दोनों को परिजनों द्वारा जिला चिकित्सालय लाया गया गनीमत रही कि पत्नी को कोई भी चोट नहीं आई है । पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here