पटाखे जलाने पर दो पक्षों में झगड़ा , कार में लगाई आग और की तोडफ़ोड़, तलवार व चाकू से हमला,चार घायल।

0
103

पटाखे जलाने पर दो पक्षों में झगड़ा , कार में लगाई आग और की तोडफ़ोड़, तलवार व चाकू से हमला,चार घायल।

भीलवाड़ा। पुर थाना क्षेत्र के अरिहंत विहार में पटाखें चलाने के विवाद को लेकर शुक्रवार दोपहर दो पक्षों के बीच झगड़ा हो गया। इस दौरान चाकू व तलवार के हमले में चार जनें घायल हो गए । काफी समय तक जमकर पथराव भी हुआ। घटना के दौरान स्कार्पियो कार में आग लगा दी, वहीं बाइक समेत दो वाहनों में तोडफ़ोड़ की। घायलों को महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। मौके पर सात पुलिस थानों का जाप्ता तैनात है और आला अधिकारी मौके पर हैं ।
जानकारी के अनुसार आटूण व ठगो का खेड़ा के समीप स्थित अरिहन्त विहार में दीपावली की रात आतिशबाजी को लेकर दो पक्षों में कहा सुनी हो गई। एक पक्ष ने धार्मिक स्थल के समीप आतिशबाजी करने पर रोष जताया। देर रात को दोनों पक्षों के बीच समझाइश भी हो गई, लेकिन शुक्रवार दोपहर में कुछ हथियार समेत लोगों ने घरों के बाहर बैठे और दीपावली की शुभकामना दे रहे लोगों पर हमला कर दिया।

घटना की जानकारी पर दूसरे पक्ष के युवा भी बचाव में आ गए। चाकू व तलवार के हमले में दोनों पक्षों के चार जनों के चोंटे आई। इस दौरान घरों के बाहर खड़ी एक कार में आग लगा दी गई और एक अन्य कार व बाइक में तोडफ़ोड़ भी की गई ।

घटना की सूचना पर कार्यवाहक पुलिस अधीक्षक चंचल मिश्रा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर गजेंद्र सिंह जोधा, सहायक पुलिस अधीक्षक हरिशंकर शर्मा, सीओ सदर रामचंद्र चौधरी,एसडीएम ओम प्रभा व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। वही पुर,सदर, प्रतापनगर, मांडल, समेत आसपास थाने क्षेत्र का जाप्ता मौके पर आ गया। दमकल की मदद से सुलगती कार पर काबू पा लिया गया। कार्यवाह पुलिस अधीक्षक मिश्रा ने बताया कि पूर्व में दो सामुदायिक के लोगों के बीच झगड़े की सूचना मिली थी, लेकिन यह झगड़ा व्यक्तिगत विवाद के कारण होने से सामने आया। घटना में कुल चार लोग घायल हो गए। आगजनी की घटना भी यहां हुई है। कॉलोनी के सीसी कैमरों की मदद से आरोपितों को नामजद किया जा रहा है। कॉलोनी में फिलहाल शांति है और अतिरिक्त पुलिस बल तैनात है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here