कांग्रेस नेता के अवैध निर्माण पर कार्रवाई ।

0
35

कांग्रेस नेता के अवैध निर्माण पर कार्रवाई:जानलेवा हमले के आरोपी कांग्रेस नेता संजय चौधरी के अवैध निर्माण पर प्रशासन की कार्रवाई, माणकचौक थाने पर दर्ज है 1 दर्जन आपराधिक मामले

रतलाम के त्रिपोलिया गेट क्षेत्र में युवक पर जानलेवा हमले के आरोपी कांग्रेस नेता कैट कार्यालय पर आज प्रशासन और नगर निगम कार्रवाई की है। युवक कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष संजय चौधरी द्वारा अतिक्रमण कर बनाए गए आफिस को आज प्रशासन की संयुक्त टीम ने जमींदोज कर दिया । आरोपी कांग्रेस नेता संजय चौधरी के खिलाफ माणक चौक थाने में 1 दर्जन से अधिक आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं । संजय चौधरी ने अपने साथियों के साथ रक्षाबन्धन के दिन भी शंकर राठौड और गोपाल पंवार पर जानलेवा हमला कर दिया था जिसके बाद से ही आरोपी संजय चौधरी फरार है । वहीं प्रशासन ने आज संजय चौधरी द्वारा अवैध रूप से बनाए गए कार्यालय के अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई की है।

दरअसल रतलाम के त्रिपोलिया गेट क्षेत्र में कांग्रेस नेता द्वारा अवैध रूप से बनाए गए निर्माण को हटाने के लिए पुलिस ,प्रशासन और नगर निगम की संयुक्त टीम कार्रवाई करने पहुंची थी। शहर एसडीएम ने जानकारी देते हुए बताया कि संजय चौधरी माणक चौक थाने पर लिस्ट गुंडा है। जिसके विरुद्ध करीब एक दर्जन आपराधिक मामले दर्ज है। प्रशासन को उसके द्वारा अवैध रूप से अतिक्रमण कर कार्यालय का पक्का निर्माण करने की सूचना मिली थी जिस पर कार्रवाई करते हुए अवैध निर्माण को गिरा दिया गया है । वही प्रशासन ने उसके विरुद्ध रासुका की कार्यवाही भी प्रस्तावित की है।

गौरतलब है कि पूर्व युवक कांग्रेस अध्यक्ष रहे संजय चौधरी ने रक्षाबंधन के दिन त्रिपोलिया गेट क्षेत्र में एक दुकान पर बैठे शंकर राठौड और गोपाल पंवार पर जानलेवा हमला कर दिया था। जिसमें शंकर राठौड़ को गंभीर चोट आई थी। जिसके बाद आरोपी संजय चौधरी अपने साथियों के साथ फरार हो गया था। वह आज प्रशासन और नगर निगम की संयुक्त कार्रवाई में संजय चौधरी के अवैध निर्माण को हटाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here