56 साल के प्रकाश राज ने की दोबारा शादी, पत्नी को प्यार करते नज़र आये।

0
234

56 साल के प्रकाश राज ने की दोबारा शादी, पत्नी को KISS करते हुए वायरल हुईं तस्वीरे प्रकाश राज ने दोबारा अपनी पत्नी पोनी वर्मा संग शादी रचाई है।  24 अगस्त को प्रकाश राज और पोनी वर्मी की शादी को 11 साल पूरे हुए हैं और इसी मौके पर उन्होंने फिर से शादी रचाई है। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

प्रकाश राज ने पोनी वर्मा से अपने बच्चों के सामने दूसरी बार शादी की है। प्रकाश राज ने अपनी फैमिली संग कई तस्वीरों को पोस्ट किया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

दोबारा रचाई शादी
प्रकाश राज ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हमने आज रात फिर से शादी की है..क्योंकि हमारा बेटा वेदांत हमारी शादी देखना चाहता था।फैमिली मोमेंट।” एक्टर द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में वो अपने परिवार संग खुशी के पल बिता रहे हैं। एक तस्वीर में वो अपनी पत्नी को किस कर रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में उनका बेटा भी उनके साथ है।

इससे पहले प्रकाश राज ने अपनी शादी की एक तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा था, “ये बहुत अच्छा रहा। धन्यवाद मेरी डार्लिंग पत्नी मेरी इतनी अच्छी दोस्त बनने के लिए एक प्रेमिका और एक शानदार सह-यात्री बनने के लिए शुक्रिया।”
दरअसल मंगलवार को प्रकाश राज और पोनी वर्मा की वेडिंग एनीवर्सरी थी, दोनों ने इसे और खास बनाते हुए शादी कर ली। प्रकाश राज के शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। उनके फैंस उन्हें बधाई भी दे रहे हैं। बता दें कि प्रकाश राज ने 2010 में पोनी वर्मा से शादी की थी।


अभिनेता प्रकाश राज आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने ना सिर्फ तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है, बल्कि बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग से अलग छाप छोड़ी है। प्रकाश राज ने बॉलीवुड की अधिकतर फिल्मों में विलेन का रोल निभाया है। उन्हें विलेन के किरदार में काफी पसंद भी किया गया है। एक्टिंग से नाम बनाने वाले अभिनेता प्रकाश राज अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं।

प्रकाश राज ने सिर्फ फिल्मों में काम ही नहीं किया बल्कि उन्होंने कई फिल्में भी बनाई हैं। 29 साल के फिल्मी करियर में प्रकाश को पांच बार राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है। लेकिन प्रकाश कई बार अपने बर्ताव और बयानों के चलते सुर्खियों में भी रहे हैं। जिसकी वजह से उन्हें छह बार तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री बैन कर चुकी है। ये पहली बार हुआ था जब तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री ने किसी अभिनेता को बैन किया था।

प्रकाश राज ने पहली शादी साल 1994 में तमिल अभिनेत्री ललिता कुमारी के साथ की थी। ललिता और प्रकाश के तीन बच्चे थे, जिनमें से 2004 में उनके बेटे की मौत हो गई। उनकी दो बेटियों के नाम मेघना और पूजा है, जबकि बेटे का नाम नाम सिद्धु था। साल 2009 में प्रकाश और ललिता ने आपसी सहमती से तलाक ले लिया था। इसके बाद प्रकाश राज ने पोनी से शादी कर ली।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here