बिना दबाव से उज्जैन पुलिस की कार्रवाई को देखते हुए आम जनता में एक उत्साह

0
23

बिना दबाव से उज्जैन पुलिस की कार्रवाई को देखते हुए आम जनता में एक उत्साह

मामला फोटोग्राफर आत्महत्या का।

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व नगर अध्यक्ष के भतीजे और दौलतगंज मंडल अध्यक्ष और तीन अन्य सूदखोरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज।

पूर्व नगर अध्यक्ष मेरा भतीजा नहीं है जबकि जग जानता रणजीत मक्कड़ किसका भतीजा।

इस समय उज्जैन पुलिस बिना दबाव कर रही कार्य आमजन उज्जैन पुलिस की कर रहे प्रशंसा।
जिस प्रकार से भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश में सरकार और भारतीय जनता पार्टी के चोले में गुंडे नेता की भी उज्जैन पुलिस नहीं सुनती हुई सीधे आरोपी पर अपराध पंजीबद्ध कर देती है जिसके चलते उज्जैन पुलिस को लेकर आम जनता में एक प्रशंसा व्यक्त की जा रही है।

मामला सूदखोरों से परेशान अभिषेक नगर के रहने वाले फोटोग्राफर निलेश शेल्के द्वारा आत्महत्या मामले में चिंतामन थाना पुलिस ने पूर्व भारतीय जनता पार्टी नगर अध्यक्ष के भतीजे रणदीप सिंह मक्कड़ और भारतीय जनता पार्टी के दौलतगंज मंडल अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौहान के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर अपने आप में उज्जैन पुलिस ने एक अलग छवि बना ली है उज्जैन पुलिस गुंडों को लेकर लगातार कार्रवाई कर रही है बिना दबाव से उज्जैन पुलिस की कार्रवाई को देखते हुए आम जनता में एक उत्साह और पुलिस के प्रति प्रसन्नता व्यक्त की जा रही। इसी के साथ रामी नगर के रहने वाले अतुल गेहलोत इंदौर के पास महू के रहने वाले विजय पटेल और होम फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी समीर के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

महाकाल सीएसपी डॉ रजनीश कश्यप का कहना जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ती जाएगी आरोपियों के खिलाफ धारा ए भी बढ़ती जाएगी फिलहाल आरोपियों के खिलाफ धारा 306 में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश प्रारंभ कर दी गई है सभी अपने-अपने घरों से पुलिस के डर के मारे फरार हो गए ऐसे में पुलिस ने आरोपियों के मोबाइल ट्रेस करवाए हैं जहां से मुखबिर द्वारा सूचना मिल रही है वहां दबिश मार रहे हैं जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने में उज्जैन पुलिस सफलता हासिल करेगी और सलाखों के पीछे ऐसे गुंडे तत्व के नेता भेजेगी।

भारतीय जनता पार्टी के चोला पहनकर इस प्रकार के नेता गुंडे बन गए जिसके चलते सीधे-साधे परिवार के लोग आत्महत्या करने के लिए मजबूर बन जाते हैं।
अरे गुंडे नेता रहम करो ऐसे लोगों के ऊपर अत्याचार मत करो नहीं तो उज्जैन पुलिस मार-मार कर आपके चमड़ी निकालकर नेतागिरी भुला देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here