भिलाई के भाजपा पार्षद ने नशे की हालात में की मारपीट, रात भर मचाया उत्पात, जेल दाखिल

0
12

रिपोर्ट मुकेश हसीजा रायपुर

भिलाई के भाजपा पार्षद ने नशे की हालात में की मारपीट, रात भर मचाया उत्पात, जेल दाखिल


रायपुर । राजधानी की गलियों में देर रात भिलाई के एक वरिष्ठ भाजपा नेता और नगर निगम पार्षद पीयूष मिश्रा और उसके दो साथियों ने मिलकर जमकर उत्पात मचाया। यह तिगड़ी यही नहीं रुकी, उन्होने अपने रसूख के दम पर सड्डू निवासी गुजन कुमार पिता बृजभूषण प्रसाद के घर घुसकर गाली गलौच मारपीट की, घटना के दौरान तेज गाली गलौच की आवाजें सुनकर मोहल्ले वासी भी जुटे और फिर बीच बचाव किया और तीनों आरोपियों को पुलिस के सुपुर्द किया गया।


पार्षद पीयूष मिश्रा और उसके दो अन्य साथियों का कारनामा यहीं नहीं थमा पहले तो पुलिस वालों को धौस जमाया, मुलाहिज़ा के दौरान भी तीनों बदत्तमीजी करते नजर आए।

नशे की हालत में जमीन में लोट रहा था पीयूष, आधी रात को अस्पताल ले जाया गया
नशे की हालत में पीयूष मिश्रा ने अचानक अजीब अजीब हरकतें करने लगा और सांस न ले पाने का बहाना कर जमीन में लोटने लगा।

थाना में उपस्थित थाना प्रभारी के निर्देश पर आरक्षक उसे लेकर जिला अस्पताल पहुँचें जहाँ डॉक्टर ने उसके स्वस्थ होने की पुष्टि की, तब जाकर उसे पुनः थाना लाया गया।

पीयूष को मिलने आये लड़कियों का जमावड़ा देख पुलिस वालों का सिर चकराया
सूत्रों के हवाले और वायरल हो रही कुछ वीडियो के मुताबिक देर रात 3 बजे तीन युवतियां थाने पहुँची जिनमें से एक ने खुद को पीयूष की पत्नी बतलाया और एक उनकी बहन थी। युवतियों ने पीयूष से मिलने की इच्छा जताई तब जाकर लॉकर रूम के बाहर बैठे पीयूष से उन्हें मिलवाया गया।

पुलिस वाले तब हक्के बक्के रह गए जब भोर 4:30 बजे एक और अन्य महिला थाने पहुँची और खुद को पीयूष मिश्रा की पत्नी बतलाया। पुलिस वालों ने पूरी रात इस भाजपा नेता का तमाशा झेला।
थाना प्रभारी अश्वनी राठौर से जब इस संबंध में बात की गई तो उन्होंने भी इसकी पुष्टि की और कहा – आरोपी को थाना लाने के बाद अक्सर उनके परिजन मिलने आते हैं, मानवीय आधार पर हम भी बाहर से उन्हें मिलने देते हैं इस दौरान हमें कैसे मालूम होगा कि कौन पत्नी है कौन बहन। हाँ यह बात सही है कि लगभग 3 बजे तीन युवतियां पीयूष से मिलने आयी थीं, उसके बाद करीबन 4 बजे उनकी पत्नी भी उनसे मुलाकात करने पहुँची।

अपराध पंजीबद्ध कर कोर्ट में पेश किया गया
विधानसभा थाना क्षेत्र अंतर्गत हुवे इस घटना में अपराध पंजीबद्ध करते हुवे तीनों आरोपियों पीयूष मिश्रा निवासी वार्ड 26 भिलाई और उसके अन्य दो साथी विकास और राम के खिलाफ धारा 452, 294, 323, 506, 327, और धारा 34 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आज कोर्ट में पेश किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here