बढ़ गए है जिले के कोरोना पॉजिटिव , कुल हुए 20

0
12

 

 

रिपोर्ट विनोद कुमावत
पिछले शनिवार को निंबाहेड़ा में मिले कोरोना पॉजिटिव मनीष सोनी ने लॉक डाउन की जमकर धज्जियां उड़ाने के चलते हॉटस्पॉट बनी लखारा गली में संक्रमितों को संख्या अब बढ़कर 20 हो चुकी है।
बीते 6 दिनों में अब तक यह असमंजस बना हुआ है कि जब पूरे देश में लॉक डाउन था और हमारा जिला 35 दिनों के लॉक डाउन के बाद तक ग्रीन जॉन में था , तो फिर यह कोरोना आया कहां से, मनीष सोनी ने व्यापार के सिलसिले में प्रशासन से इंदौर जाने की अनुमति मांगी थी, लेकिन प्रशासन का कहना है कि अनुमति नहीं दी गई, फिर वो और उसके कुछ साथी चोरी छिपे या अपने प्रभाव के चलते इंदौर गए है , छह दिन बीत जाने पर भी उसकी मोबाइल की लोकेशन सामने नहीं आ पाना ,किसी मिलीभगत की और इशारा करती है। जो भी हो , लेकिन इस एक हरकत के चलते सम्पूर्ण जिला ग्रीन जोन से निकल कर हॉट स्पॉट बन गया है वहीं प्रशासन के गले की फांस बन चुका है।
इधर आदर्श कॉलोनी की महिला भी संक्रमित होने से नगरपालिका ने कई सारे क्षेत्रों में सेनीटाइज़ करने का काम तेज गति से करना प्रारंभ कर दिया है।
निम्बाहेड़ा नगर से 27 और 28 अप्रेल की रात को लिए गए 261 और 138 जनो की सेम्पलिंग वाली लिस्ट में से अब सभी जनो की और रिपोर्ट आ गई है बीती रात्रि में 3 जने और जो पॉजिटिव आये हैं वे सभी लखरागली क्षेत्र के निवासी हैं,,,अब इस तरह कुल मिला कर निंबाहेड़ा में 20 मरीज कोरोना पॉजिटिव के हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here