9 और लोग वायरस फ्री होकर अस्पताल से डिस्चार्ज

0
5

रिपोर्ट : महेश भारद्वाज
जिला कलक्टर ने पुष्प व डिस्चार्ज टिकट देकर किया रवाना
भीलवाड़ा, 11 अप्रैल। भीलवाड़ा के लिए शनिवार का दिन एक और राहत भरी खबर लेकर आया। 9 और संक्रमण मुक्त लोगों को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया। जिला कलेक्टर राजेंद्र भट्ट ने वायरस फ्री हुए सभी लोगों को गुलाब का पुष्प एवं डिस्चार्ज टिकट थमा कर घर के लिए रवाना किया। इस अवसर पर मेडिकल कॉलेज प्रिंसिपल डॉ राजन नंदा व एमजी पीएमओ डॉ अरुण गौड़ सहित पूरी डॉक्टर टीम की उपस्थित रही।
हाथ पर मोहर लगाकर इन सभी को 14 दिन के अनिवार्य होम क्वारण्टीन में रहने की सलाह दी गई। आइसोलेशन वार्ड में भर्ती रहने के दौरान हुए अनुभव साझा करते हुए संक्रमण मुक्त इन व्यक्तियों ने बताया कि भर्ती होते वक्त काफी डर लगा था लेकिन वार्ड के डॉक्टर एवं अन्य कार्मिकों के व्यवहार से उनका मनोबल बढ़ा और इस संक्रमण से लड़ने की ताकत मिली।

अब एक पॉजिटिव और एक नेगेटिव

डॉ नंदा एवं डॉ गौड़ ने बताया कि भीलवाड़ा में अब तक कुल सामने आए 28 संक्रमितों में से 20 को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। एक आइसोलेशन वार्ड में भर्ती है एवं एक को नेगेटिव रिपोर्ट आने से स्टेप डाउन आइसोलेशन में भर्ती करवाया गया है। चार अन्य संक्रमित जयपुर से संक्रमण मुक्त होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं। डॉक्टर्स एवं नर्सिंग स्टाफ की दिनरात की मेहनत के बल पर भीलवाड़ा कोरोना से संघर्ष में प्रभावी परिणाम दे पाया है।
…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here