बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक स्टाफ द्वारा 61 लाख रु की योगदान

0
14


भीलवाड़ा, 04 अप्रेल। सामाजिक सरोकारों में अग्रणी, बड़ौदा राजस्थान क्षेत्राीय ग्रामीण बैंक के स्टाफ सदस्यों ने कोरोना वायरस संक्रमण से निपटने के लिए आम नागरिकों के सहायतार्थ धनराशि जुटाई है।
ऐसे समय में जबकि समूचा राष्ट्र आपदा से ग्रसित है, बैंक के स्टाफ सदस्यों द्वारा राजस्थान मुख्यमंत्राी सहायता कोष में 61,09,387 रु. की राशि सहायता स्वरूप प्रदान की गई है।
बड़ौदा राजस्थान क्षेत्राीय ग्रामीण बैंक के अध्यक्ष, आर.सी. गग्गड़ ने बताया कि बैंक के सभी स्टाफ सदस्यों द्वारा एकत्रा राशि को शनिवार को राजस्थान मुख्यमंत्राी सहायता कोष में प्रेषित किया गया है।
गग्गड़ ने बताया कि राजस्थान के 21 जिलों की 852 शाखाओं, 12 क्षेत्राीय कार्यालयो ंव अजमेर प्रधान कार्यालय में कार्यरत बैंक के 2935 कार्मिकों ने अपने एक दिन के उपार्जित अवकाश को समर्पित कर राजस्थान मुख्यमंत्राी सहायता कोष में मदद की है।
बैंक में कुल 22,00,000 महिला पीएमजेडीवाई के खाते हैं, जिनमें भारत सरकार द्वारा प्रतिखाता रू.500 हस्तांतरित करने की जिम्मेदारी भी बैंक बखूभी निभा रहा है। 3700 से अधिक बैंक मित्रा अपने केन्द्रों पर सामाजिक दूरी का पालन करते हुए, सेनेटाइजेषन के साथ ग्राहकों को सेवाएं प्रदान कर रहे हैं, जिसके लिए बैंक द्वारा प्रति बैंक मित्रा रू.1000 का अतिरिक्त आर्थिक सहयोग दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here