अस्पताल में भर्ती  कोरोना पॉजीटिव 46 वर्षीय महिला की मौत, गुजरात में मरने वाले 4 हुए

0
16

कोरोनावायरस के चलते राज्य में कोरोनावायरस के 53 पॉजीटिव मामले दर्ज किए जा चुके हैं। इस बीच एसवीपी हॉस्पिटल में इलाज के दौरान शनिवार को 46 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई। इस तरह से शहर में दो और राज्य में  मौत का आंकड़ा 4 तक पहुंच गया है। अहमदाबाद में कुल 17 मामले दर्ज हो चुके हैं।

4 दिनों से वेंटिलेटर पर थी महिला
शहर में कोरोना के पॉजीटिव एक मरीज की पहले ही मौत हो चुकी है। शनिवार को हुई मौत के बाद शहर में कुल दो और राज्य में मौत का आंकड़ा 4 हो गया है। शनिवार को एसवीपी हॉस्पिटल में जिस 46 वर्षीय महिला की मौत हुई, वह 4 दिनों से वेंटिलेटर पर थी। उसे हाईपरटेंशन और डायबिटीज़ की बीमारी भी थी।

पुलिस का सोशल डिस्टेंसिंग भोजन
25 मार्च से पूरे देश में लॉकडाउन है। परंतु गुजरात में उसके पहले से ही लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में लोग बाहर न निकलें और कोरोना के संक्रमण से दूर रहें, इसके लिए प्रशासन मुस्तैद है। पुलिस हर जगह तैनात है और अपना काम कर रही है। कुछ अपवादों को छोड़ दें, तो पुलिस और नागरिकाें के बीच झड़प या वादविवाद नहीं हुए हैं। अपनी ड्यूटी के दौरान पुलिस भोजन कर सकती है। इसके लिए सोला पुलिस स्टेशन में उनके लिए भोजन की व्यवस्था की गई। इस दौरान पुलिस ने सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखकर भोजन ग्रहण किया।

धारा 144 भंग के 35 मामले दर्ज
वैश्विक महामारी कोरोनावायरस से बचने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन के चलते राजय में धारा 144 के उल्लंघन के 35 से भी अधिक मामले दर्ज किए गए हैं। इसके साथ ही 135 लोगों की धरपकड़ भी की गई है। दूसरी ओर जो लोग होम क्वारेंटाइन में हैं, वे भी घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे ही वस्त्रापुर में गोयल इंटरसिटी फ्लैट में एक व्यक्ति को अपने घर के नीचे घूमते हुए पाया गया। वह होम क्वारेंटाइन में था। उसके बाद भी घर से बाहर आया था। इसलिए उस पर कार्यवाही की गई।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here