उदयपुर अहमदाबाद हाईवे पर ‘खूबसूरत हसीना’ का जाल, राजस्थान पुलिस ने किया पर्दाफाश, कैसे सड़क पर लुट रहे ट्रक चालक..

0
587

उदयपुर अहमदाबाद हाईवे पर ‘खूबसूरत हसीना’ का जाल, राजस्थान पुलिस ने किया पर्दाफाश, कैसे सड़क पर लुट रहे ट्रक चालक..

गौरव रक्षक/ राजेन्द्र शर्मा
उदयपुर 15 सितंबर l

एडिशनल एसपी गोपालस्वरूप मेवाड़ा के सुपरविजन में उदयपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता । खबर के अनुसार उदयपुर-अहमदाबाद नेशनल हाईवे पर ट्रक ड्राइवरों को निशाना बनाने वाली गैंग पकड़ी गई है। एक सदस्य लड़की के कपड़े पहनकर ट्रक रुकवाता था और फिर लूटपाट करता था। पुलिस ने 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से बाइक, महिला के कपड़े, छुरी, रस्से, टॉर्च और लूटे गए मोबाइल जब्त किए हैं। राजस्थान में उदयपुर-अहमदाबाद हाईवे पर ट्रक ड्राइवरों को निशाना बनाने वाले एक लूटपाट गिरोह को आखिरकार पुलिस ने धर दबोचा है। यह गिरोह लड़की बनकर ट्रक ड्राइवरों को फंसाता था और फिर झाड़ियों में ले जाकर लूटपाट करता था। पुलिस ने गिरोह के 6 सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से लूट का सामान, हथियार और एक बाइक बरामद की है। उदयपुर के गोवर्धन विलास थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश खरपीणा इलाके में लूट की फिराक में हैं। पुलिस ने तुरंत एक टीम बनाकर बताए गए जगह पर छापेमारी की। पुलिस ने देखा कि कुछ लड़के झाड़ियों में छिपकर बैठे हैं और लूट की योजना बना रहे हैं। पुलिस ने घेराबंदी कर सभी बदमाशों को पकड़ लिया।

रात के अंधेरे में लड़की बन देते झांसा, फिर…

पुलिस पूछताछ में पता चला है कि यह गिरोह हाईवे पर लूटपाट की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। इसी गिरोह का एक लड़का (मनीष) रात के अंधेरे में लड़की के कपड़े पहनकर हाईवे पर खड़ा हो जाता था। जैसे ही कोई ट्रक उसके पास से गुजरता था, तो गोविंद टॉर्च जलाकर उसे रुकने का इशारा करता था। ट्रक रुकते ही मनीष ड्राइवर से बातचीत करने लगता था और उसे बहला-फुसलाकर सड़क किनारे झाड़ियों में ले जाता था। इसके बाद बाकी साथी आ जाते थे और ड्राइवर को डरा धमकाकर उसके पैसे और कीमती सामान लूट लेते थे।

लूट का पूरा सामना, हथियार जब्त

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के पास से एक बाइक, महिलाओं के कपड़े, चार छुरी, रस्सी, टॉर्च, हंटर, लाठी, मिर्ची पाउडर और लूटे गए 6 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की पूछताछ जारी है।

बदमाश लूट गैंग अरेस्ट, भागते हुए गिरा तो टूटा पैर

पकड़े गए बदमाशों की पहचान नारायण खराड़ी (19), मनीष उर्फ मनीषा गमेती (19), मनीष गमेती (18), शांतिलाल खराड़ी (18), गोविंद कलासुआ (21) और नारायण पटेला (35) के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, गिरोह का सरगना गोविंद और मनीष है। पुलिस को देखकर गोविंद भागने की कोशिश कर रहा था, तभी वो गिर गया और उसका पैर टूट गया। आखिर पुलिस ने अपनी सूझबूझ और चतुराई दिखाते हुए इस गिरोह का पर्दाफाश कर दिया और अपराधियों को सलाखों के पीछे l

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here