हैवान बना पति : Reel के बाद पत्नी से हैवानियत, मुंह में कपड़ा ठूंसा… चार घंटे तक कमरे में जल्लाद बना पति, अब सलाख़ों के पीछे

0
1969

हैवान बना पति : Reel के बाद पत्नी से हैवानियत, मुंह में कपड़ा ठूंसा… चार घंटे तक कमरे में जल्लाद बना पति, अब सलाख़ों के पीछे

यह हैवानियत सिर्फ शक की वजह से अंजाम दे दिया गया। 

मामला पाली जिले के ट्रांसपोर्ट नगर थाना इलाके में स्थित सुंदर नगर विस्तार कॉलोनी का है।

पाली जिले में रहने वाली जसोदा की हत्या के बाद उसके माता – पिता सदमे में है। पति और ससुराल पक्ष के कुछ लोगों को अरेस्ट कर लिया गया है। कुछ फरार हैं। लेकिन इस बीच तीन साल की बच्ची और सात साल के बच्चे को यह पता नहीं है कि मां को क्यों मार दिया गया…..। बच्ची मां को याद कर रोए जा रही है, अपने नाना – नानी से बार बार मां के लिए पूछ रही है। पापा को भी याद करते आंसू बहा रही है। पूरी घटना को सिर्फ शक की वजह से अंजाम दे दिया गया। मामला पाली जिले के ट्रांसपोर्ट नगर थाना इलाके में स्थित सुंदर नगर विस्तार कॉलोनी का है।

पुलिस ने बताया कि दिलीप नाम के व्यक्ति ने अपनी पत्नी जसोदा की हत्या कर दी। सोमवार को उसने जसोदा को बुरी तरह पीटा, उसके बाद उसे अचेत हालत में अस्पताल लाया। डॉक्टर्स को हादसे के बारे में बताया लेकिन बाद में हत्या का मामला निकला। अब दिलीप और उसके भाई को अरेस्ट कर लिया गया है। जसोदा की मां ने पुलिस को बताया कि जसोदा की शादी 2016 में हुई थी। शादी के बाद दिलीप बैंगलोर गया था और वहीं काम करता था। कुछ दिन पहले ही पाली आया था।

उसे रील बनाने का शौक था। कुछ दिन पहले बेटी के साथ भी रील बनाई थी। बेटी को रील में खुश देखकर हमें भी अच्छा लगता था, लेकिन पता नहीं था कि क्या होने वाला है। सोमवार को दिलीप ने घर आकर जसोदा को पीटा। घर से कुछ रुपए गायब हो गए थे, दिलीप के पिता ने उसे कहा कि उसे बहू पर शक है। इस पर दिलीप घर आया और उसने जसोदा को कमरे में बंद किया। उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा और उसके बाद उसे डंडों से पीटा। पास वाले कमरे में दो बच्चे थे। दूसरे कमरों में माता-पिता थे। बाद में जसोदा को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। आख़िर शंका ने एक हस्ते खेलते परिवार उजाड़ दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here