भीलवाड़ा के नवनियुक्त जिला कलक्टर श्री नमित मेहता ने किया पदभार ग्रहण

0
791

भीलवाड़ा के नवनियुक्त जिला कलक्टर श्री नमित मेहता ने किया पदभार ग्रहण

गौरव रक्षक/राजेंद्र शर्मा

पूर्व कलक्टर श्री मोदी का माध्यमिक शिक्षा विभाग के निदेशक पद पर स्थानांतरण होने पर अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने दी भावभीनी विदाई

भीलवाडा, 06 जनवरी। भीलवाड़ा जिले के नवनियुक्त जिला कलक्टर श्री नमित मेहता ने शनिवार को जिला कार्यालय में अपना पदभार ग्रहण किया। श्री मेहता ने पूर्व जिला कलक्टर श्री आशीष मोदी से चार्ज लिया ।

पदभार ग्रहण करने के पश्चात् जिला कलक्टर श्री नमित मेहता ने कहा कि सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं व अन्य जनकल्याणकारी योजनाओं का शत्-प्रतिशत व बेहतर क्रियान्वयन उनकी प्राथमिकता होगी। साथ ही जिले में विकसित भारत संकल्प यात्रा के माध्यम से आमजन को अधिक से अधिक लाभान्वित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिले की स्थानीय समस्याओं को ध्यान में रखकर टीमवर्क के साथ उनका समाधान किया जाएगा। विभिन्न विभागों के सामंजस्य से जिले के विकास पर ध्यान दिया जाएगा।

इस अवसर पर पूर्व जिला कलक्टर श्री आशीष मोदी, एडीएम (शहर) श्रीमती वंदना खोरवाल ने पुष्पगुच्छ भेंट कर जिले के नवनियुक्त जिला कलक्टर का स्वागत किया। इससे पूर्व जिला स्तरीय अधिकारियों, कर्मचारियों ने पूर्व जिला कलक्टर श्री आशीष मोदी का निदेशक, माध्यमिक शिक्षा विभाग, बीकानेर में निदेशक पद पर स्थानांतरण होने पर उनके प्रति विचार व्यक्त करते हुए उन्हें भावभीनी विदाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here