शहर में बढ़ते भ्रष्टाचार के मामले की उच्च स्तरीय जांच हो ओर भ्रष्ट अधिकारियो के खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाये -एडवोकेट आजाद शर्मा

0
56

शहर में बढ़ते भ्रष्टाचार के
मामले की उच्च स्तरीय जांच हो ओर भ्रष्ट अधिकारियो के खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाये -एडवोकेट आजाद शर्मा

गौरव रक्षक/राजेंद्र शर्मा

भीलवाड़ा 04 अक्टूबर 2023

भीलवाड़ा शहर में बढ़ता भ्रष्टाचार ओर सरकारी एजेंसीयों में तालमेल के अभाव से राजस्व का नुकसान किस तरह होता है यह शहर में देख लिजिए इसका ताजा उदाहरण एमएलवी काॅलेज के बाहर की सड़क है। शहर में बढ़ते भ्रष्टाचार को लेकर एडवोकेट आजाद शर्मा के नेतृत्व में एमएलवी काॅलेज के बाहर से पैदल मार्च करते हुए काॅलेज चैराहा पर पहुंचे ओर भ्रष्टाचार करने वालो के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन कर खिलाफ मनाव श्रृंखला बनाई ओर भ्रष्टाचारी पीडब्यूडी का पूतला दहन किया।
इस पर एडवोकेट आजाद शर्मा ने कहा कि आज भीलवाड़ा शहर भ्रष्टाचार के केन्द्र बिन्दु बना हुआ है। जहां पर आवश्यकता है वहां पर सड़कों में बडे़-बडे़ खड्डे लेकिन वहां पर नई सड़क का निर्माण तो दूर की बात है। वहा पर खड्डों को भरा भी नहीं जा रहा है। जिस कारण आये दिन दुर्घटना कारित हो ही है। लेकिन आज भीलवाड़ा शहर भ्रष्टाचार का केन्द्र बिन्दु होने के कारण कोई जनता के गाढी कमाई के पैसों की लूट भ्र्रष्टाचारियों द्वारा की जा रही है। एक साल में सड़क बनी हुई सड़क जिसकी लाईनिंग भी नहीं बिगड़ी है। नये निर्माण को स्वीकृति मिल जाती है तो क्या विभाग के अधिकारियों के घरों को भी हर एक साल में तोड़कर नया निर्माण किया जाता है क्या? एडवोकेट आजाद शर्मा ने हैरान होते हुए कहा कि भीलवाड़ा शहर में दो भ्रष्टाचार के थाने होने के बावजूद भी किसी भी अधिकारी पर मुकदमा दर्ज नहीं होता है। साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि अगर भीलवाड़ा में बढ़ते भ्रष्टाचार पर लगाम नही लगी तो प्रबंधक, भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो जयपुर मिलकर भीलवाड़ा के बढ़ते भ्रष्टाचार की शिकायत कर ठोस कार्यवाही की मांग की जायेगी। इस मौके पर मनीष आसोपा, प्रभु लाल बैरवा, पवन छापरवाल, रमेश चन्द्र शर्मा, बलवन्त मालीवाल, युवराज खटीक, लाल हलवाई, श्रवण पुरी, सम्पत माली, देवी लाल माली, भोलू राम माली, रोशन माली, विजय शर्मा, हरविन्दर सिंह, विकास कुमार व्यास, विरेन्द्र शर्मा शशिकान्त शर्मा, नारायण जाट, नरेन्द्र पाराशर, सुरेश चन्द्र पाराशर, धर्मचन्द पाराशर, वरूण व्यास, देवेन्द्र शर्मा, आदि सैकड़ो भीलवाडा वासी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here