वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देने के मामले में एक गिरफ्तार, बाईक बरामद

0
181

वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देने के मामले में एक गिरफ्तार, बाईक बरामद

गौरव रक्षक/ विनोद शर्मा

महेन्द्रगढ़ 05 दिसंबर ।
महेंद्रगढ़ जिले में थाना शहर नारनौल की पुलिस टीम ने वाहन चोरी करने वालों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए बस स्टैंड नारनौल श्रीनाथ प्लाजा से बाईक चोरी की वारदात को अंजाम देने के मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया है । आरोपित की पहचान कपिल वासी कटकई थाना अटेली के रूप में हुई है । पूछताछ में पुलिस ने आरोपित के पास से चोरी की बाईक बरामद की है। आरोपित को आज न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है ।
पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने चोरी की घटनाओं पर रोकथाम लगाने के लिए सभी थाना प्रबंधकों व चौकी इंचार्ज को सख्त हिदायत दी हुई है कि चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाए और चोरी की घटनाओं पर रोकथाम लगाई जाए। जिसके तहत थाना शहर नारनौल की पुलिस टीम ने बाइक चोरी करने के मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार कर पूछताछ में चोरी की बाईक बरामद की है।

पुलिस प्रवक्ता ने बतलाया कि विनोद वासी कारिया ने थाना शहर नारनौल में बाईक चोरी की शिकायत दर्ज कराई। उसने बताया कि दिनांक 3 नवंबर को बस स्टैंड पर श्रीनाथ प्लाजा के नीचे उसने अपनी बाइक खड़ी की थी और फ्रूट खरीद रहा था, जब फ्रूट खरीद के वह वापिस आया तो उसे वहां पर मोटरसाइकिल नही मिली। आस पास की रेहड़ी वालों से पूछने पर पता चला कि कोई लड़का ले गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर चोरी का मामला दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी। मामले में तुरंत प्रभाव से कार्रवाई करते पुलिस ने कल आरोपित को गिरफ्तार कर लिया और चोरी की बाईक बरामद कर ली ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here