आरोप : कृष्णा हॉस्पिटल के डॉक्टर की लापरवाही से युवक की मौत लाश के साथ लोग कर रहे प्रदर्शन

0
477

आरोप : कृष्णा हॉस्पिटल के डॉक्टर की लापरवाही से युवक की मौत लाश के साथ लोग कर रहे प्रदर्शन

गौरव रक्षक/ राजेंद्र शर्मा

युवक की मौत का कारण जो भी रहा हो वह जांच का विषय है लेकिन अभी लोगों ने कृष्णा हॉस्पिटल के डॉक्टर पर आरोप लगाया है कि डॉक्टर की लापरवाही बरतने से व्यक्ति की मौत हो गई ।

जहाजपुर क्षेत्र के तस्वारिया ग्राम के रहने वाले एक युवक की ऑपरेशन के बाद हालत बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई । परिजन लाश लेकर अस्पताल पहुंचे और वहां लाश के साथ प्रदर्शन कर रहे है । आक्रोशित लोगों ने अस्पताल के कांच भी तोड़ दिये है ।
अखिल भारतीय रेगर महासभा के कैलाश देवतवाल ने मीडियो को बताया कि जहाजपुर तहसील के तस्वारिया ग्राम निवासी देवालाल को पेट दर्द की शिकायत के बाद कृष्णा हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया था। जहां उसे अपेंडिक्स होने की बात कही गई और उसे भर्ती कर ऑपरेशन भी किया गया। इसके बाद छुट्टी दे दी गई लेकिन घर जाने के बाद उसके फिर पेट में दर्द हुआ। इस पर परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे जहां उसी चिकित्सक ने जिसने पहले ऑपरेशन किया था उसका रि-ऑपरेशन किया। इसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई तो उदयपुर रेफर कर दिया गया। इसके बाद उसकी हालत बिगड़ी तो पट्टी बांधकर ही उसे उदयपुर भेजा गया जहां चिकित्सकों ने कहा कि भीलवाड़ा में उसका ऑपरेशन गलत हुआ है। बीमारी कोई और थी और ऑपरेशन कोई और कर दिया गया। एक माह के ईलाज के बाद आज सुबह चार बजे उसकी उपचार के दौरान मृत्यु हो गई।

बताया गया है कि 32 वर्षीय देवालाल रेगर पिता गोकुल रेगर मजदूरी करता है और उसके एक बच्चा है। परिजन आज लाश लेकर उदयपुर से सीधे कृष्णा हॉस्पीटल पहुंचे और अस्पताल पर ऑपरेशन में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए लाश के साथ प्रदर्शन किया है। इस दौरान कुछ आक्रोशित लोगों ने अस्पताल के गेट के कांच भी तोड़ दिये। हंगामें की जानकारी मिलने पर उप पुलिस अधीक्षक व अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे है और समझाईश का प्रयास कर रहे है । लेकिन अस्पताल सूत्रों ने कहा कि देवालाल का अपेडिंक्स का यहां ऑपरेशन हुआ था और उसे 31 अगस्त को ही छुट्टी दे दी गई थी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here