राजस्थान में अपराधियों के होंसले बुलंद… गोलिया चलाते हुए बोले पचास लाख तैयार रखना,नहीं तो परिणाम भुगतना…

0
198

राजस्थान में अपराधियों के होंसले बुलंद…
गोलिया चलाते हुए बोले पचास लाख तैयार रखना,नहीं तो परिणाम भुगतना…

गौरव रक्षक/राजेंद्र शर्मा
10 जुलाई, अलवर

शहर के तिजारा फाटक रोड स्थित दूध मिष्ठान भंडार की दुकान पर 50 लाख रुपए तैयार रखने की धमकी देकर फायरिंग कर दी। इससे पूरे शहर में दहशत फैल गई। इस घटना की सूचना पर शहर विधायक संजय शर्मा सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए ।

शनिवार शाम को एक युवक दूघ मिष्ठान भंडार के अंदर आया। उसने पिस्टल से दो राउंड फायरिंग की और चिल्लाने लगा। इस युवक ने एक कागज काउंटर पर खड़े एक कर्मचारी के हाथ में थमा दिया । जिसमें लिखा था कि मोहित डांगी धागा वाला भौडंसी जेल- 50 लाख रुपए तैयार रखे। ना देने पर अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहो। यह जो गोलिया चली हैं, अंतिम चेतावनी है। यह पत्र को पुलिस को दे दिया गया है। जानकारी के अनुसार एक युवक बाहर मोटर साइकिल पर बैठा था जो तिजारा की तरफ भाग गया। सूत्रों के अनुसार इन युवको की ओर से पापड़ी चिकानी में भी फिरौती मिलने की सूचना आ रही है। इसकी सूचना मिलने पर उप खंड अधिकारी भी मौके पर पहुंचे । इस मिठाई की दुकान पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सरिता सिंह माैके पर पहुंच कर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी, और कानूनी कार्रवाई शुरू की।
अलवर शहर में किसी की ओर से नोट देने की चेतावनी देने का कई साल बाद यह मामला हुआ है। जबकि यहां शहर में इस तरह के अपराध कम हुए हैं। पुलिस ने पूरे जिले में नाकाबंदी करा दी है, और सतकर्ता बरती जा रही है। यह माना जा रहा है कि यह हरियाणा से आई कोई नई अपराधी गिरोह है, जो ऐसी बड़ी वारदात कर अपना यहां हुकूमत जमाना चाहती है। इनकी ओर से दिए गए पत्र में भौंडसी जेल का पता दिया है जिससे पुलिस की चिंता और बढ़ गई है। सीसीटीवी मे धमकी देने वाला युवक बहुत पतला और कम उम्र का लग रहा है। जिसकी पहचान के लिए हरियाणा पुलिस की सहायता ली जा रही है। इस वारदात से शहर में दहशत फैल गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here