हरियाणा पुलिस का नशे के सौदागरो के ऊपर बड़ा प्रहार एक करोड़ का गांजा बरामद चार गिरफ्तार

0
42

हरियाणा पुलिस का नशे के सौदागरो के ऊपर बड़ा प्रहार एक करोड़ का गांजा बरामद चार गिरफ्तार
गौरव रक्षक/विनोद शर्मा

28 मई : होडल हरियाणा सीआईए होडल टीम ने करोड़ों रुपए की कीमत के मादक पदार्थ गांजा को दो तस्कर सहित बरामद कर मादक पदार्थ तस्करी के मंसूबों पर पानी फेर दिया है।


आरोपियों से बरामद ट्रक से बिजयनगर उड़ीसा से लाया गया 474.800 किलोग्राम गांजा पत्ती बरामद किया गया जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 1 करोड़ रुपए से भी अधिक है। आरोपियों ने मादक पदार्थ गांजा पत्ती को ट्रक में नमक के कट्टो के बीच छुपाया हुआ था। एन्टी-नारकोटिक सैल, होडल प्रभारी निरीक्षक जंगशेर सिंह की टीम में तैनात उप.निरिक्षक हनीश खान को मादक पदार्थ तस्करी के सम्बंध में मुखबिर से सूचना मिली कि तस्कर ट्रक नं. PB-11-BA-5948 में गांजा पत्ती मादक पदार्थ विजयनगर उड़ीसा से लेकर आ रहे हैं। जिसकी पायलट गाडी मारूति स्वीफ्ट डिजायर नं. UP-85-AV 1899 कर रही है।

सूचना के आधार पर नाका स्थापित करके सभी आने जाने वाले संदिग्ध व्यक्तियों एक वाहनों की चैकिंग की गई। जो चैकिंग के दौरान एक कार नं. UP-85-AV-1899 व उसके पीछे एक ट्रक 12 टायर नंम्बर PB-11-BA-5948 कोसी कलां की तरफ से आते हुये दिखाई दिये, जिनको रूकने का ईशारा किया गया तो गाडी व ट्रक का ड्राइवर कंटेनर को मौका पर छोड़कर भागने लगा जिन्हें पुलिस द्वारा काबू कर लिया गया। कार में बैठे व्यक्ति की पहचान अमर सिंह पुत्र वेदराम निवासी नेहरा तहसील गोवर्धन जिला मथुरा व ट्रक चालक की पहचान मुस्तकीम पुत्र कल्लू निवासी पटटूका तहसील तावडू जिला नूंह के रूप में हुई ।

 

बाइट एसपी पलवल राजेश कुमार दुग्गल।

कंटेनर को मौके पर ड्यूटि मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में ट्रक से नमक के कट्टों के बीच में छिपाकर ले जाया जा रहे प्लास्टिक के 93 पैकेटों में कुल 474.800 कि.ग्रा. गांजा पत्ती बरामद किया गया।

ट्रक, गाड़ी ड्राइवर व बरामद मादक पदार्थ गांजा पत्ती को कब्जे में लेकर आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत थाना होडल में अभियोग पंजीबद्ध किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here