विश्व हिंदू परिषद का आरोप: आदर्श तापड़िया हत्या के मुख्य आरोपियों को मिली भगत कर पुलिस ने छोड़ा, निलंबित करें, मांगें नहीं मानीं तो कल से आंदोलन

0
231

विश्व हिंदू परिषद का आरोप: आदर्श तापड़िया हत्या के मुख्य आरोपियों को मिली भगत कर पुलिस ने छोड़ा, निलंबित करें, मांगें नहीं मानीं तो कल से आंदोलन
गौरव रक्षक/राजेंद्र शर्मा
13 मई 2022
भीलवाड़ा। आदर्श तापड़िया हत्याकांड में नामजद मुख्य आरोपियों को पुलिस अधिकारियों द्वारा षडयंत्रपूर्वक मिलीभगत कर छोड़ने का आरोप लगाते हुए विश्व हिंदू परिषद व भाजपा की ओर से जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा जिम्मेदार अधिकारियों को निलंबित करने की मांग की गई। इसके अलावा मृतक के परिवार को आज ही मुआवजा देने और मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की गई है। साथ ही चेतावनी दी गई है कि यदि आज मांगें पूरी नहीं हुई तो कल से भीलवाड़ा में आंदोलन किया जाएगा।


ज्ञापन में कहा गया है कि 10 मई को दलित युवक आदर्श तापड़िया की हत्या कर दी गई। हत्या में शामिल आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट सिटी कोतवाली में दी गई। घटना के तुरन्त बाद कोतवाली पुलिस ने एक आरोपी को उसके घर से पकड़ा और बीच रास्ते में ही छोड़ दिया। आरोप है कि हत्या का मुख्य आरोपी कोतवाली में ही था लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार नहीं किया।
ज्ञापन में दोषी पुलिस अधिकारियों को निलंबित करने, मुख्य आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने और मृतक के परिवार को आज ही मुआवजा राशि दिलाने की मांग की गई है। ज्ञापन में कहा गया है कि यदि मांगें आज की आज पूरी नहीं की गई तो कल से आंदोलन किया जाएगा।


ज्ञापन देते समय विधायक विट्ठलशंकर अवस्थी, भाजपा जिलाध्यक्ष लादूलाल तेली, , विजय ओझा, गधेश प्रजापत, सुभाष बाहेती व अन्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here