नीमच की रहने वाली महिला सूबेदार नेहा ने इंदौर में किया सुसाइड : मॉर्निंग वॉक पर निकली थी, अफसरों की बिल्डिंग में पहुंची और सातवें माले से छलांग लगा दी..

0
259

नीमच की रहने वाली महिला सूबेदार नेहा ने इंदौर में किया सुसाइड : मॉर्निंग वॉक पर निकली थी, अफसरों की बिल्डिंग में पहुंची और सातवें माले से छलांग लगा दी..

गौरव रक्षक/ राजेंद्र शर्मा

6सितंबर, नीमच ।

आजाद नगर इलाके के पीटीसी में रहने वाली सूबेदार (सब इंस्पेक्टर) ने शुक्रवार सुबह करीब 5.30 बजे सातवीं मंजिल से कूदकर सुसाइड कर लिया। सूचना के बाद वरिष्ठ अफसर मौके पर पहुंचे हैं। शव को एमवाय अस्पताल भेजा गया है। मामले में डिप्रेशन की बात सामने आ रही है।

जानकारी के अनुसार  मृतका का नाम नेहा (32) पति ओमशरण है। वह पीटीसी के पीछे शिप्रा बिल्डिंग में रहती थी। नेहा सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए निकली और सामने बनी सीनियर पुलिस अधिकारियों की बिल्डिंग के टॉप फ्लोर से छलांग लगा दी। बिल्डिंग में मौजूद गार्ड ने सबसे पहले देखा और पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर आजाद नगर पुलिस पहुंची है। पुलिस घटना के वास्तविक कारणों का पता लगा रही है।

डिप्रेशन की बात आई सामने

नेहा की मौत के मामले में डिप्रेशन की बात सामने आ रही है। नेहा के पति टीचर हैं। उन्होंने बताया कि वह काफी दिनों से काम को लेकर तनाव में चल रही थी। हालांकि अफसरों ने इस बात की पुष्टि नहीं की है।

सालभर से थी छुट्टी पर
नेहा ने मातृत्व अवकाश ले रखा था। सालभर से वह छुट्टी पर थी। इस माह उसका अवकाश खत्म होने वाला था। नेहा की शादी वर्ष 2019 में हुई थी। पति को सुबह उठाकर नेहा ने कहा था कि तुम बच्चों का ध्यान रखना।इसके बाद वह बाहर चली गई। वह अक्सर टहलने जाती थी। पति को लगा कि वह बाहर टहलने के लिए निकली है, लेकिन कुछ देर बाद उसे फोन आया कि नेहा ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस अफसरों ने बताया कि पारिवारिक तनाव की बात सामने नहीं आई है। उसके घर पर ससुराल व मायके पक्ष का आना-जाना अक्सर होता था। राखी पर भी परिवार एकत्र हुआ था। नेहा की नियुक्ति वर्ष 2015 में हुई थी। वह पीटीएस में पदस्थ थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here