मां को कार से कुचलकर मार डाला, बेटी पर किया जानेलवा हमला.. घर के बाहर कार खड़ी करने से रोका था

0
17

मां को कार से कुचलकर मार डाला, बेटी पर किया जानेलवा हमला.. घर के बाहर कार खड़ी करने से रोका था

गौरव रक्षक/न्यूज़ नेटवर्क

पटियाला (पंजाब) 7 जुलाई ।

घर के बाहर कार खड़ी करने से रोकाने पर गुस्साए आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मृतका कमलजीत कौर का शव पोस्टमार्टम करवाने के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिवार के हवाले कर दिया।

पंजाब के राजपुरा में घर के सामने कार खड़ी करने से रोकने पर गुस्साए आरोपी ने एक महिला को कार से कुचल कर मार डाला व उसकी बेटी पर जानलेवा हमला कर फरार हो गया। हमले में घायल बेटी को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया, पुलिस ने बेटी की शिकायत पर आरोपी कार चालक के खिलाफ हत्या, हत्या की कोशिश करने के आरोप में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार एकता कॉलोनी निवासी हरजिंद्र सिंह अपनी कार को अपने घर के बाहर खड़ी करने की बजाय थोड़ी दूरी पर स्थित जसवीर कौर के घर के सामने खड़ी कर देता था, जसबीर कौर की माता कमलजीत कौर को घुटनों में तकलीफ होने के साथ-साथ कार खड़ी होने की वजह से परिवार को इधर-उधर आने जाने में परेशानी का सामना करना पड़ता था

4 जुलाई को जसबीर कौर ने आरोपी हरजिंद्र सिंह को कार खड़ी करने से आने वाली दिक्कत संबंधी बताने पर हरजिंद्र सिंह आग-बबूला हो गया। आरोपी ने कार में रखी लोहे की रॉड निकाल कर जान लेने के इरादे से जसबीर कौर के सिर पर वार कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here