राजस्थान में वैन-ट्रॉले की टक्कर, 9 दोस्तों की मौत:फ्रेंड की शादी के लिए MP गए थे, बारात से लौटते समय हादसा हुआ

0
295

राजस्थान में वैन-ट्रॉले की टक्कर, 9 दोस्तों की मौत:फ्रेंड की शादी के लिए MP गए थे, बारात से लौटते समय हादसा हुआ

गौरव रक्षक/ राजेन्द्र शर्मा

21 अप्रेल, अकलेरा (झालावाड़)

राजस्थान के झालावाड़ जिले में एक ट्रॉले और वैन की भिड़ंत में 9 दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। वैन में 10 लोग सवार थे और मध्य प्रदेश के डूंगरी (खिलचीपुर) में शादी-समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे।


हादसा जिले के अकलेरा थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह 3 बजे भोपाल मार्ग पर हुआ। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वैन में फंसे घायलों को नजदीक के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। यहां डॉक्टरों ने 9 लोगों को मृत घोषित कर दिया। वहीं, एक घायल का इलाज किया जा रहा है।

हादसा इतना भीषण था कि वैन का अगला हिस्सा पूरी तरह खत्म हो गया। पुलिस बड़ी मुश्किल से शवों को गाड़ी से निकाला।
हादसा इतना भीषण था कि वैन का अगला हिस्सा पूरी तरह खत्म हो गया। पुलिस बड़ी मुश्किल से शवों को गाड़ी से निकाला।

बारात से वापस लौट रहे थे सभी दोस्त
जानकारी के अनुसार अकलेरा कस्बे में एक घर में विवाह समारोह था। बारात शुक्रवार को मध्य प्रदेश के खिलचीपुर क्षेत्र में गई थी। बारातियों में से देर रात 10 दोस्त मारुति वैन से वापस अकलेरा लौट रहे थे। इस दौरान NH-52 पर खुरी पचोला (अकलेरा) के पास मारुति वैन और एक ट्रॉले की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई।

एक्सीडेंट इतना भीषण था कि मृतकों की पहचान भी मुश्किल से हो सकी है। वहीं, ट्रॉला ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

हादसे में अशोक कुमार (24) पुत्र घनश्याम बागरी, रोहित (16) पुत्र नंदकिशोर बागरी, हेमराज (33) पुत्र बंशीलाल बागरी, सोनू (22) पुत्र मोहनलाल बागरी, दीपक (24) पुत्र जयलाल बागरी, रविशंकर (25) पुत्र प्रेमचंद बागरी, रोहित (22) जगदीश बागरी और हरनावदा शाहजी (बारां) निवासी रामकृष्ण (20) पुत्र प्रेमचंद, सारौला (खानपुर, झालवाड़) निवासी राहुल पुत्र प्रेमचंद की मौत हो गई। मृतकों में 7 लोग अकलेरा कस्बे के निवासी थे।

बाइक से टकराकर ट्रक में घुसी कार, चार की मौत:गाड़ी में बुरी तरह फंस गए शव

जयपुर-अजमेर एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार कार ,बाइक को टक्कर मारती हुई सर्विस लेन में खड़े ट्रक में घुस गई। हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल बाइक सवार ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। क्रेटा कार में सवार 3 लोग जयपुर से उदयपुर जा रहे थे l

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here