कार्रवाई नहीं होने से हताश हुए व्यक्ति ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर पीया कीटनाशक, पुलिस के फूले हाथ पैर

0
207

   (प्रतीकात्मक फोटो)

कार्रवाई नहीं होने से हताश हुए व्यक्ति ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर पीया कीटनाशक, पुलिस के फूले हाथ पैर

गौरव रक्षक/ राजेंद्र शर्मा
भीलवाड़ा में पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर आज अजीबोगरीब घटना घटी ख़बर के अनुसार । पुलिस अधीक्षक कार्यालय परिसर में आज लग भाग 3 बजे एक युवक ने कीटनाशक का सेवन कर आत्महत्या का प्रयास किया । इसके चलते पुलिस में हड़कंप मच गया । घबराए हुए पुलिसकर्मियों ने आनन-फानन के बीच युवक को महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

(एडिशनल एसपी चंचल मिश्रा)
पुलिस सूत्रों के अनुसार दादाबाड़ी निवासी राकेश खटीक ने भीमगंज थाने में एक रिपोर्ट दर्ज करवा रखी है । बताया गया है कि इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं होने के चलते आज राकेश खटीक, पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच गया, जहां उसने एसपी ऑफिस की परिवाद शाखा के नजदीक कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया । इस दौरान राकेश यह कहते हुये सुना गया कि मेरी कोई कार्रवाई नहीं हो रही है । उधर, राकेश के कीटनाशक पीने की सुन कर वहां मौजूद पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया ।

पुलिसकर्मी अफरा-तफरी के बीच राकेश को एसपी ऑफिस से लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां उसे भर्ती कर लिया गया । पीछे पीछे एएसपी चंचल मिश्रा, डीएसपी नरेंद्र दायमा सहित कोतवाली, भीमगंज और सुभाषनगर पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई। कोतवाली पुलिस का कहना है कि अभी राकेश के बयान नहीं हो पाये हैं । राकेश के ब्यान होने के बाद स्थिति साफ हो पाएगी की उसने कीटनाशक क्यों किया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here