दूसरी महिला के साथ पति होटल में कर रहा था रोमांस, पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ा फिर दे चप्पल.. दे चप्पल..

0
1521

दूसरी महिला के साथ पति होटल में कर रहा था रोमांस, पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ा फिर दे चप्पल.. दे चप्पल..

गौरव रक्षक/न्यूज नेटवर्क
आगरा 23 सितंबर ।

यह मामला दिल्ली गेट इलाके का है दरअसल, देवरी रोड पर रहने वाला दिनेश पर उनकी पत्नी (नीलम) ने आरोप लगाया कि उसका एक महिला के साथ अवैध संबंध है। इसको लेकर दोनों के बीच खूब झगड़ा भी हुआ और नाराज पत्नी (नीलम) घर छोड़कर मायके चली गई ।


जब नीलम को जानकारी लगी की उसका पति
उत्तर प्रदेश के आगरा में किसी दूसरी महिला के साथ रंग रेलिया मना रहा है फिर क्या था एक पत्नी ने अपने पति को दूसरी महिला के साथ होटल के कमरे में रोमांस करते पकड़ा, तो भैया… उसने गुस्से में दोनों को चप्पल से कूट दिया। इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार, यह मामला दिल्ली गेट इलाके का है।

पत्नी अपने भाई के साथ पहुंची थी होटल…

लेकिन भैया… जब नीलम को पता चला कि उनका पति किसी महिला के साथ दिल्ली गेट स्थित एक होटल में है, तो वह तुरंत अपने भाई के साथ होटल पहुंची। जैसे ही वह कमरे में गई तो उसने देखा कि दिनेश दूसरी महिला के साथ है। गुस्से में नीलम ने पैर से चप्पल निकाली और पहले पति को कूटा फिर दूसरी महिला पर भी चप्पलों की बरसात कर दी ।
और हां, इस दौरान पति माफी मांगता रहा, लेकिन नीलम के हाथ रूके नहीं!

 

नोट:अभद्र भाषा)

जब नीलम पति और दूसरी महिला को चप्पल से पीट रही थी तो उनके भाई ने उसका वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। वीडियो में हम दिनेश को पत्नी से बार-बार माफी मांगते देख सकते हैं। वह बोल रहा है- गलती हो गई। दोबारा ऐसा नहीं होगा। बस इस बार माफ कर दो। दूसरी महिला भी नीलम से माफी मांगती नजर आती है। वह रोते हुए कहती है- आगे से ऐसा नहीं होगा। माफ कर दो।
रिपोर्ट में बताया गया कि होटल में ‘पति, पत्नी और वो’ का ये हाई वोल्टेज ड्रामा घंटों तक चला। हालांकि, जैसे ही इसकी सूचना पुलिस को मिली तो वह मौके पर पहुंची और दिनेश व दूसरी महिला को थाने ले गई। बता दें, महिला का पति एक नर्सिंग होम में काम करता है। दोनों की एक 16 साल की बेटी भी है। जब वीडियो सोशल पर वायरल हुआ तो तमाम लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी। कुछ यूजर्स ने कहा कि घोर कलयुग। अन्य ने लिखा- कौन होगा जिसने पत्नी को होटल का एड्रेस दिया होगा ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here