ब्याज माफिया की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कलेक्टर कार्यालय पर प्रदर्शन किया, पुलिस और ब्राह्मण समाज के लोग हुये आमने-सामने

0
121

ब्याज माफिया की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कलेक्टर कार्यालय पर प्रदर्शन किया, पुलिस और ब्राह्मण समाज के लोग हुये आमने-सामने
गौरव रक्षक/राजेंद्र शर्मा
भीलवाड़ा 5 जुलाई ।

⚫ ब्याज माफिया के आतंक से लोगों का सब्र टूट गया और आखिर कार गुब्बार ज्ञापन के रूप में कलेक्टर कार्यालय पर फूट पड़ा ।

⚫ सूत्रों की माने तो इस ब्याज माफिया से शहर के कई लोग हैं परेशान ।

पिछले दिनों गुलाबपुरा क्षेत्र के एक होटल में ब्याज माफिया से परेशान होकर युवक के खुदकुशी करने के मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शुक्रवार को सकल ब्राह्मण समाज ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया।

 

इस दौरान कलेक्टर चैंबर के बाहर पुलिस व समाज के लोग आमने-सामने हो गये। इसके चलते कुछ देर के लिए वहां हंगामा हो गया।
जानकारी के अनुसार, शंभुगढ़ थाना सर्किल में रहने वाले एक युवक ने ब्याज माफिया रवि से परेशान होकर गुलाबपुरा क्षेत्र के एक होटल में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। इस घटना को लेकर ब्राह्मण समाज के लोगों में रोष है। शुक्रवार को सकल ब्राह्मण समाज ने कलेक्ट्रेट पहुंच कर प्रदर्शन करते हुये ब्याज माफिया की गिरफ्तारी की मांग की।

बाद में कलेक्टर को ज्ञापन देने समाज के लोग उनके चैंबर पहुंचे। जहां अंदर जाने की बात को लेकर पुलिस व समाज के लोग आमने-सामने हो गये। बाद में कलेक्टर आशीष मोदी भी चेंबर से बाहर आ गये। वहीं एसपी आदर्श सिद्धू व डीएसपी सिटी नरेंद्र दायमा भी वहां पहुंच गये। पुलिस अधीक्षक सिद्धू ने ब्राह्मण समाज को आश्वस्त किया कि दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here