नशे में मस्त दूल्हे राजा ने शादी के स्टेज पर दुल्हन की जगह साली को पहना दी वरमाला, थप्पड़ों से ख़ूब हुई पिटाई

0
1284

नशे में मस्त दूल्हे राजा ने शादी के स्टेज पर दुल्हन की जगह साली को पहना दी वरमाला, थप्पड़ों से ख़ूब हुई पिटाई

गौरव रक्षक/न्यूज डेक्स

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दूल्हे राजा नशे में धुत हैं. स्टेज पर अपने पैरों से खड़े भी नहीं हो पा रहे हैं. उनकी मदद के लिए उसका भाई खड़ा रहता है. वहीं स्टेज पर देखा जा सकता है कि दुल्हन के साथ आरती की थाल ली हुई उसकी बहन भी मौजूद होती है.
यूं तो सोशल मीडिया पर हज़ारों वीडियो वायरल होते रहते हैं, मगर जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो ज़रा हटके है. दरअसल, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है,

 

उसमें देखा जा सकता है कि एक दूल्हे राजा नशे में घुत होकर वरमाला के लिए स्टेज पर चढ़े हुए हैं. ऐसे में जब दूल्हे राजा को वरमाला डालने को कहा जाता है, तो वो अपनी होने वाली दुल्हन की जगह, अपनी साली साहिबा को ही डाल देते हैं. इस बात से साली गुस्से से लाल हो जाती है और स्टेज पर ही दूल्हे राजा की जमकर कूटाई कर देती है. गौरव रक्षक इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है, मगर सोशल मीडिया पर यह वीडियो इसी दावे के साथ शेयर किया जा रहा है.की
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दूल्हे राजा नशे में धुत हैं. स्टेज पर अपने पैरों से खड़े भी नहीं हो पा रहे हैं. उनकी मदद के लिए उसका भाई खड़ा रहता है. वहीं स्टेज पर देखा जा सकता है कि दुल्हन के साथ आरती की थाल ली हुई उसकी बहन भी मौजूद होती है. लोग वरमाला डालने के लिए कहते हैं तो दूल्हे साहब अपनी साली को ही पहना देते हैं. इस बात से साली साहिबा को बहुत ही तेज़ गुस्सा आता है और दूल्हे राजा को जमकर थप्पड़ों से पिटाई कर देती है. यह वीडियो वाकई में फनी है. कई शादियों में इस तरह के मामले देखने को मिलते रहते हैं.
वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. काफी लोगों ने इस वीडियो को देखा है. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- शादी के दिन तो कंट्रोल कर लेते गुरु. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही हार्ड है… दूल्हे की शादी हुई या नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here