भाजपा के पूर्व विधायक रामजी भारती की पत्नी ने लगाए शारीरिक प्रताड़ना के आरोप और कहा कि पूर्व विधायक का किसी दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध है.

0
123

भाजपा के पूर्व विधायक रामजी भारती की पत्नी ने लगाए शारीरिक प्रताड़ना के आरोप और कहा कि पूर्व विधायक का किसी दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध है.
गौरव रक्षक/ ज्योतिष चौरसिया
छत्तीसगढ़ 2 जुलाई :

छत्तीसगढ़ की डोंगरगढ़ विधानसभा सीट से विधायक रह चुके रामजी भारती की पत्नी ने मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं. साथ ही गलत तरीके से घर बेचने के भी आरोप लगाए हैं. पूर्व विधायक रामजी की पत्नी ने कहा कि उनके पति का दूसरी महिला के साथ अफेयर है. इसके चलते उन्होंने मुझे शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया. साथ ही मेरे नाम की एलआईसी की पॉलिसी भी हड़प ली. रामजी भारती डोंगरगढ़ विधानसभा से 2008 से 2013 कर भाजपा के विधायक रह चुके हैं.


राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ के पूर्व भाजपा विधायक की पत्नी ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पूर्व विधायक की पत्नी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी जानकारी देते हुए कहा कि पूर्व विधायक का किसी दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध है. इसके साथ ही पत्नी ने शारीरिक एवं मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. मामला राजनांदगांव जिले में आने वाली डोंगरगढ़ का बताया जा रहा है. डोंगरगढ़ विधानसभा क्षेत्र से विधायक रह चुके रामजी भारती की पत्नी ने उन पर संपत्ति हड़पने के भी आरोप लगाए हैं.
पीड़िता ने शुक्रवार को प्रेसकॉन्फ्रेंस कर कहा कि पूर्व विधायक रामजी भारती का दूसरी महिला के साथ अफेयर है. इसके साथ ही पीड़िता ने कहा कि लंबे समय से मेरा मानसिक और शारीरिक शोषण किया जा रहा है. इसके साथ ही कहा कि उनका राजनांदगांव में एक मकान है, जिसे उनके पति फर्जी रूप से बेचने का प्रयास कर रहे हैं. भारती की पत्नी ने कहा कि उनके नाम की एक एलआईसी की पॉलिसी भी थी जिसे भारती ने गलत तरीके से हड़प ली है.
बता दें कि यह मामला फैमिली कोर्ट में चल रहा है. इसके साथ ही संपत्ति से जुड़े मामले को लेकर पूर्व विधायक की पत्नी ने डोंगरगढ़ प्रेस क्लब में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मदद की गुहार लगाई है. रामजी भारती डोंगरगढ़ विधानसभा से भाजपा के विधायक रह चुके हैं. साल 2008 के विधानसभा चुनावों में रामजी भारती भाजपा की तरफ से चुनाव लड़े और जीते. इसके बाद 2013 तक विधायक रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here