संगम विश्वविद्यालय के प्रबंधन विभाग द्वारा शोध-प्रविधि प्रदर्शनी संपन्न

0
34

संगम विश्वविद्यालय के प्रबंधन विभाग द्वारा शोध-प्रविधि प्रदर्शनी संपन्न

गौरव रक्षक/राजेंद्र शर्मा

भीलवाड़ा 26 मई 2022 स्थानी संगम विश्वविद्यालय के प्रबंधन विभाग द्वारा बीबीए विद्यार्थियों द्वारा आयोजित भव्य प्रदर्शनी का समापन अतिथियों की उपस्थिति में की गई ।


शोध प्रविधि प्रदर्शनी के आयोजन सचिव डॉ ज्योति दशोरा ने बताया कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी विद्यार्थियों के चौमुखी विकास को ध्यान में रखते हुए बीबीए सेकंड ईयर फोर्थ सेमेस्टर के विद्यार्थियों द्वारा शोध के विभिन्न पहलुओं को प्रदर्शित करने तथा शोधार्थियों को शोध से संबंधित किन किन बातों को ध्यान रखना चाहिए इस उद्देश्य को लेकर विश्वविद्यालय प्रांगण में शोध प्रविधि प्रदर्शनी लगाई गई! जिसका उद्घाटन विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर करुणेश सक्सेना , रजिस्ट्रार प्रोफेसर राजीव मेहता,डीन प्रो विभोर पालीवाल और मुख्य अतिथि असिस्टेंट प्रोफेसर मनोज कुमावत गीतांजलि विश्वविद्यालय उदयपुर मैनेजमेंट विभाग के गरिमामय उपस्थिति में किया गया ।


इस प्रदर्शनी का अवलोकन  विश्वविद्यालय के सभी डीन ,डिप्टी डीन, असिस्टेंट प्रोफेसर , एसोसिएट प्रोफेसर प्रोफेसर कार्मिक एवं अकादमिक स्टाफ सभी संख्याओं के विद्यार्थियों ने किया। इस आयोजन में मैनेजमेंट के व्याख्याता गण उपस्थित थे मैनेजमेंट के डीन प्रोफेसर विभोर पालीवाल ने आयोजक मंडल को बधाई देते हुए सभी आगंतुक मेहमानों विद्यार्थियों और अतिथियों का आभार व्यक्त किया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here