पकड़े गए नशे के सौदागर अलग-अलग जगह गांजा व भांग पत्ती बेच रहे युवक गिरफ्तार ।

0
298

पकड़े गए नशे के सौदागर
अलग-अलग जगह गांजा व भांग पत्ती बेच रहे युवक गिरफ्तार ।

गौरव रक्षक/जेपी पंडित

27 मई : रेवाडी पुलिस ने आरोपियों से 440 ग्राम गांजा, 130 ग्राम भांग पत्ती व एक मोटरसाइकिल की बरामद।
हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो युनिट रेवाड़ी ने शहर के मोहल्ला उत्तम नगर से एक युवक को नशीला पदार्थ गांजा बेचते हुए गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान गांव बगथला हाल उत्तम नगर निवासी योगेश कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी से 440 ग्राम गांजा व एक मोटरसाइकिल बरामद की है। वही डहीना चौकी पुलिस ने गांव कंवाली से भी एक युवक को भांग पत्ती बेचते हुए गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान गांव कंवाली का ही रहने वाला आशीष उर्फ गोलू के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी से 130 ग्राम भांग पत्ती बरामद की है।
जांचकर्ता ने बताया कि रेवाड़ी युनिट को सुचना मिली कि योगेश कुमार निवासी बगथला थाना कसौला हाल उतम नगर रेवाडी अपनी मोटरसाइकिल पर गुरुद्वारा वाली गली में नजदीक जल घर के पास उतम नगर में खड़ा होकर नशीला पदार्थ गांजा बेच रहा है। सूचना के बाद टीम मौके पर पहुंची तो एक नौजवान लड़का मोटर साइकिल के पास खडा था जिसके दाहिने हाथ मे सफेद रंग की पोलीथीन थी जो पुलिस पार्टी को देखकर एकदम तेज कदमों से चलने लगा। पुलिस टीम ने युवक को काबू कर लिया और नामपता पुछा तो उसने अपना नाम योगेश कुमार निवासी बगथला थाना कसौला जिला रेवाडी हाल उतम नगर रेवाड़ी बतलाया। तलाशी के दौरान सफेद रंग के पोलीथीन से 440 ग्राम गांजा बरामद हो गया। माडल टाउन थाना पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।
दूसरी घटना में डहीना चौकी पुलिस को सूचना मिली कि गांव कंवाली में एक युवक भांग पत्ती बेच रहा है। सूचना के आधार डहीना चौकी इंचार्ज एएसआइ भागीरथ ने मौके पर दबिश देकर युवक को काबू कर लिया। तलाशी के दौरान पुलिस ने आरोपी युवक गांव कंवाली निवासी आशीष उर्फ गोलू से 130 ग्राम भांग पत्ती बरामद कर ली। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here