सीआईए नारनौल की टीम ने कल अटेली क्षेत्र से अवैध हथियारों के साथ चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

0
212

सीआईए नारनौल की टीम ने कल अटेली क्षेत्र से अवैध हथियारों के साथ चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

गौरव रक्षक/विनोद शर्मा

13 मई 2022 नारनौल: आज नारनौल में पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

आरोपितों की पहचान संजय उर्फ संजीव वासी सैदपुर, राहुल उर्फ जूनियर वासी सैदपुर, विपिन वासी नीरपुर अटेली और रविंद्र उर्फ रवि वासी बेगपुर के रूप में हुई है। पुलिस द्वारा आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने प्रेस वार्ता के दौरान जानकारी देते हुए बताया कि सीआईए नारनौल की टीम गश्त के दौरान अटेली क्षेत्र में मौजूद थी। उसी समय टीम को गुप्त सूचना मिली कि कुछ युवक अवैध हथियार लिए खड़े हैं और किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। अगर तुरंत रैड की जाए तो आरोपितों को मौके से अवैध हथियार के साथ पकड़ा जा सकता है। इस सूचना पर सीआईए नारनौल ने रैडिंग टीम तैयार कर बतलाए हुए स्थान पर रैड की और चार युवकों को अवैध हथियारों सहित पकड़ लिया। टीम द्वारा युवकों की तलाशी लेने पर उसके पास से 10 अवैध हथियार और 15 जिंदा रौंद बरामद हुए। सीआईए की टीम ने आरोपितों के पास से अवैध हथियारों को बरामद कर जब्त कर लिया और आरोपितों को अवैध हथियार रखने के मामले में गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों के खिलाफ थाना अटेली में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया।

 

पुलिस ने जांच करते हुए पता लगाया कि आरोपितों ने काठुवास टॉल पर मारपीट और तोड़फोड़ करने और ताबड़तोड़ गोलियां चलाने की वारदात को अंजाम दिया था, पुलिस ने पूछताछ में पता लगाया कि विकास इस गैंग का मुखिया है, अन्य साथियों के साथ मिलकर पकड़े गए आरोपितों ने टॉल पर वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस द्वारा आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने जांच करते हुए पता लगाया कि गिरफ्तार किए गए सभी आरोपित अपराधिक प्रवृति के हैं, जिनके खिलाफ पहले भी काफी मामले दर्ज हैं। पुलिस ने जांच करते हुए पता लगाया कि आरोपित संजय उर्फ संजीव पर पहले से हत्या का प्रयास, फिरौती मांगने, लड़ाई–झगड़े और आर्म्स एक्ट के तहत करीब आधा दर्जन मामले दर्ज हैं। आरोपित रविंद्र उर्फ रवि पर पहले से हत्या का प्रयास, फिरौती मांगने, लड़ाई–झगड़े, एक्साइज एक्ट और आर्म्स एक्ट के तहत करीब 8 मामले दर्ज हैं। आरोपित राहुल उर्फ जूनियर पर फिरौती मांगने, लड़ाई–झगड़े और आरोपित विपिन पर चोरी के मामले दर्ज हैं। पुलिस द्वारा आरोपितों को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है। पुलिस द्वारा आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।
नारनौल से हमारे संवाददाता विनोद शर्मा की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here