कार में गर्लफ्रेंड के साथ घूम रहा था पति, पत्नी ने मार मार कर किया बाहर ।

0
487

कार में गर्लफ्रेंड के साथ घूम रहा था पति, पत्नी ने मार मार कर किया बाहर ।

इंस्टाग्राम पर पति, पत्नी और वो का वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हुआ है. इस वीडियो में पति अपनी गर्लफ्रेंड के साथ होटल जा रहा था, तभी उसकी पत्नी वहां पहुंच गई

सोशल मीडिया पर हर तरह की खबरें वायरल होती हैं. कुछ खबरें हमें चौंका देती हैं, कुछ सोचने पर मजबूर कर देती हैं और कुछ को पढ़कर खूब हंसी आती है. हाल ही में ‘पति, पत्नी और वो’ का एक वीडियो खूब वायरल   हुआ है. यहां हम इसी मुद्दे पर बनी फिल्म की बात नहीं कर रहे हैं, बल्कि ऐसा हकीकत में हुआ है

रंगे हाथ पकड़ा गया पति

सोशल पर औरंगाबाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला तेजी से दौड़ते हुए पार्किंग में खड़ी कार की तरफ आ रही है. वहां पहुंचते ही वह कार में बैठी एक महिला को बाहर निकालकर पीटने लग जाती है. कार वाली महिला का चेहरा दुपट्टे से ढका हुआ है, जिसे महिला बार-बार हटाने की कोशिश कर रही है.

पति ने की बचाने की कोशिश

इसी बीच पास खड़ा महिला का पति अपनी गर्लफ्रेंड को पत्नी के चंगुल से बचाने की पूरी कोशिश कर रहा है. यह वीडियो किसी होटल के बाहर का है. इसे देखकर लग रहा है कि वह शख्स और कार में बैठी महिला शायद उसी होटल के अंदर जाने की तैयारी में थे. लेकिन शख्स की पत्नी को कहीं से इस बात की खबर मिल गई और वह दोनों को रंगे हाथों पकड़ने के लिए वहां पहुंच गई.

इस वायरल वीडियो को अब तक 26 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. ज्यादातर लोग शख्स की पत्नी की तरफ संवेदना जाहिर कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here