चोरों ने बैंक में चोरी का किया प्रयास, स्ट्रांग रुम खोलने में विफल रहे चोर

0
22

चोरों ने बैंक में चोरी का किया प्रयास, स्ट्रांग रुम खोलने में विफल रहे चोर

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के प्रकाश चौक पर स्थित यूको बैंक में देर रात अज्ञात बदमाशो ने दीवार तोड़कर सेंधमारी कर बैंक में चोरी का प्रयास किया गनीमत रही बदमाश स्ट्रांग रूम नही खोल पाये वरना हो सकती थी बड़ी वारदात, घटना से जहां एक तरफ स्थानीय पुलिस की भी रात्रि गस्त की पोल खुल गई तो वहीं बैंक प्रशासन की भी बड़ी लापरवाही रही जिसके चलते बैंक के सी सी टीवी भी पुलिस को जाँच पड़ताल के दौरान मिले बन्द यहां पुलिस ने बैंक अधिकारीयों से जहां पुरे मामले की जानकारी ली तो वहीं सीसीटीवी कैमरे ठीक करा उन्हें चालू कराने के दिशा निर्देश दिए हैै।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना सिविल लाईन क्षेत्र के प्रकाश चौक के पास स्थित यूको बैंक का है जहां आज सवेरे बैंक कर्मचारियों और अधिकारीयों में उस वक्त हड़कंप मच गया जब बैंक खोलते ही बैंक में सारा सामान अस्त व्यस्त पड़ा मिला मामला समझता देख बैंक कर्मचारियों ने अपने अधिकारीयों सहित पुलिस प्रशासन को भी मामले की सूचना दे दी।

बैंक में चोरी होने की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस में भी हड़कंप मच गया और आनन फानन में ही थाना सिविल लाईन पुलिस के साथ ही सीओ सिटी कुलदीप कुमार एंव एसपी सिटी अर्पित विजय वर्गी भी भारी फ़ोर्स के साथ मोके पर पहुंच गए और मामले की जानकारी हासिल की हैरत की बात तब हो गई जब पुलिस ने बैंक में लगे सी सी टीवी चलवाने की बात की तो वे बन्द मिले।

जिसके चलते मोके पर पहुंचे एस पी सिटी अर्पित विजय वर्गी ने बैंक प्रशासन को बंद पड़े सी सी टीवी कैमरों को भी जल्द शुरू कराने की हिदायत दी यहां काफी देर तक पुलिस ने बारीकी से जाँच पड़ताल भी शुरू की है।

तो वहीं इस मामले में यूको बैंक प्रबंधक अरुण मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि,अज्ञात चोरों ने बाथरूम की दीवार तोड़कर बैंक में चोरी करने का प्रयास किया है,सुबह बैंक आकर देखा तो सारा सामान बिखरा पड़ा था चोरों ने स्ट्रांग रूम को भी तोड़ने का प्रयास किया है लेकिन वे सफल नही हुए। बैंक प्रबंधक की माने तो चोर स्ट्रांग रूम को नही खोल सके जिससे बैंक का कैश चोरी होने से बच गया है,बाकी स्ट्रांग रूम को खोला जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here