बीजेपी के एक नेता का सचिन पायलट को ऑफर, कहा- `घर बैठे राजतिलक हो रहा हो तो उसे ठुकराना नहीं चाहिए`

0
303

बीजेपी के एक नेता का सचिन पायलट को ऑफर, कहा- `घर बैठे राजतिलक हो रहा हो तो उसे ठुकराना नहीं चाहिए`
गौरव रक्षक/न्यूज नेटवर्क
जयपुर 02 अक्टूबर ।

इतिहास गवाह है कुर्सी पाने के लिए नेताजी हर दांव खेलने के लिए तैयार रहते हैं यही कहावत और उठापटक जोड़-तोड़ राजस्थान में जारी है लेकिन इसी बीच एक नेता जी ने सचिन पायलट को ऑफर दे दिया

बीजेपी विधायक ने कहा, हमारे दरवाजे पूरी तरह से खुले हुए हैं । अगर कांग्रेस की सरकार गिरती है और कोई उस सरकार को गिराने में बीजेपी की मदद करता है तो ऐसे शख्स का हम सहयोग करेंगे । कांग्रेस के इस ड्रामे में बीजेपी का कोई रोल नहीं है । यह उनका अंदरूनी मामला है ।
राजस्थान में सियासी संकट और कांग्रेस की अंदरुनी कलह के बीच बीजेपी के एक विधायक का बड़ा बयान सामने आया है । बीजेपी विधायक कालीचरण सराफ का कहना है कि हमारे दरवाजे पूरी तरह से खुले हुए हैं । अगर कांग्रेस की सरकार गिरती है और कोई उस सरकार को गिराने में बीजेपी की मदद करता है तो ऐसे शख्स का हम सहयोग करेंगे । कांग्रेस के इस  ड्रामे में बीजेपी का कोई रोल नहीं है । यह उनका अंदरूनी मामला है. लेकिन घर बैठे अगर तिलक हो रहा हो तो उसे ठुकराना नहीं चाहिए । सूत्रों से कहा जा रहा है कि उन्होंने इशारों-इशारों में यह ऑफर सचिन पायलट को दिया है ।

कांग्रेस डूबता जहाज

मालवीय नगर से बीजेपी विधायक सराफ ने कांग्रेस की मौजूदा स्थिति पर खूब मौज ली । उन्होंने कहा कि कांग्रेस डूबता जहाज है जो भी इसमें बैठा है वह अपना भविष्य सुरक्षित करने के लिए इधर उधर भाग रहा है । जनता इस बात का इंतजार कर रही है कि यह महीने में डूबता है या 2 महीने में या 6 महीने में डूबता है ।

कौन हैं कालीचरण सराफ

बात अगर कालीचरण सराफ की करें तो उन्हें राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का करीबी माना जाता है । उनकी सरकार में वह राज्य के स्वास्थ्य मंत्री रह चुके हैं. पिछले 1 हफ्ते से चल रहे कांग्रेस के इस सियासी संकट में बीजेपी खुलकर नहीं बोल रही है, लेकिन अब इस मुद्दे पर सराफ का ये बयान काफी मायने रखता है ।

सचिन पर डोरे डाल रही बीजेपी

वहीं, कुछ राजनीतिक एक्सपर्ट का सराफ के इस बयान पर कहना है कि इस बयान से वह एक तरह से सचिन पायलट को गुटबाजी के लिए उकसा रहे हैं । बीजेपी सचिन पायलट पर डोरे डाल रही है । बता दें कि बीजेपी नेता सचिन पायलट की पहले भी कई मौकों पर तारीफ कर चुके हैं । हालांकि सचिन पायलट की बीजेपी में एंट्री बहुत मुश्किल है । लेकिन ऐसा लगता है दरअसल राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी की वरिष्ठ नेता वसुंधरा राजे सचिन की भारतीय जनता पार्टी में एंट्री के सख्त खिलाफ हैं ।
देखते हैं राजनीतिक गलियारा नेताओं की उठापटक जोड़-तोड़ कर किसको राजतिलक दिलाती है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here