कमरे से दो मोबाइल चोरी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

0
69

कमरे से दो मोबाइल चोरी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार
गौरव रक्षक/न्यूज नेटवर्क
रेवाड़ी 24 अगस्त ।

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी हुए दोनों मोबाइल किए बरामद
धारूहेड़ा की मातादीन कालोनी से कमरे से मोबाइल चोरी करने वाले आरोपी सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है । गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान बिहार के जिला मोतिहारी के गांव गोला पगडिया निवासी व हाल मातादीन कालोनी धारूहेड़ा जिला रेवाड़ी निवासी सुजीत व उत्तर प्रदेश के जिला बदायूं के गांव सिरसा हाल धारूहेडा निवासी मोहित के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों से चोरी किए गए मोबाइल बरामद कर लिए है ।
जांच कर्ता ने बताया कि उत्तर प्रदेश के जिला बहराइच के गांव बिराहीमडीहा निवासी धनलाल ने अपनी शिकायत में बतलाया कि मैं जूस की रेहड़ी जो की बास रोड धारूहेड़ा मे लगाता हूँ।
मै तथा राहुल निवासी सिंगाही थाना फखरपुर जिला बहराइच, उत्तर प्रदेश दोनों मातादीन कालोनी, बास रोड धारूहेड़ा में किराये पर रहते है। हम दोनो दिनांक 17-08-2022 की रात के समय कमरे के दरवाजे की चिटकनी लगाकर सो रहे थे। सुबह हमने उठकर देखा हमारे कमरे के दरवाजे की चिटकनी टूटी हुई मिली और दोनो के मोबाईल फोन चोरी हुऐ मिले । हम दोनो तलाश करते रहे और हमे पता चला हमारे फोन सुजीत चोरी करके ले गया। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर आरोपी सुजीत को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने चोरी किए गए मोबाइल मोहित को बेच दिए। पुलिस ने चोरी के मोबाइल खरीदने वाले मोहित को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने चोरी किए दोनों मोबाइल बरामद कर लिए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here