भीलवाड़ा के दादाबाड़ी में झगड़ा, आधा दर्जन लोग घायल

0
362

भीलवाड़ा के दादाबाड़ी में झगड़ा, आधा दर्जन लोग घायल
गौरव रक्षक/ राजेंद्र शर्मा
भीलवाड़ा 19 अगस्त ।
बीती रात
किसी बात को लेकर खटीक समाज के दो पक्षों में कहासुनी हो गई । कहासुनी इतनी होक टॉक हुई की झगड़े का रूप ले लिया और काफी लोग चोटिल हो गए और उस एरिया में अफरा तफरी मच गई । घायल 5 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया ।

शहर के दादाबाड़ी इलाके में खटीक समाज के दो पक्षों के बीच बीती रात झगड़े में आधा दर्जन लोग चोटिल हो गये । इस झगड़े से वहां अफरा-तफरी मच गई। झगड़े में घायल लोगों में से 5 को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर भीमगंज पुलिस ने परस्पर केस दर्ज किये हैं ।
भीमगंज पुलिस में ASI कैलाश चंद्र ने बताया कि दादाबाड़ी क्षेत्र में खटीक समाज के दो पक्षों के बीच बीती देर रात किसी बात को लेकर कहासुनी के बाद मारपीट हो गई । इस झगड़े में एक पक्ष के गोवर्धन पुत्र हजारी खटीक, इसका बेटा सागर व भतीजा विक्रम पुत्र गोपाल खटीक, जबकि दूसरे पक्ष के विजेश पुत्र रतन खटीक, इसका भाई सागर व भाभी चोटिल हो गये । इनमें से महिला को छोड़कर सभी को भीमगंज पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने बाद में गोवर्धन की रिपोर्ट पर विजेश खटीक के खिलाफ आडे फिरकर मारपीट करने, जबकि दूसरे पक्ष के विजेश ने गोवर्धन खटीक आदि के खिलाफ रिपोर्ट दी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here