आजादी के अमृत महोत्सव के तहत पुलिस की तिरंगा रैली ने भीलवाड़ा शहर को देश भक्ति के रंग में रंग दिया

0
35

आजादी के अमृत महोत्सव के तहत पुलिस की तिरंगा रैली ने भीलवाड़ा शहर को देश भक्ति के रंग में रंग दिया।

गौरव रक्षक/राजेंद्र शर्मा

भीलवाड़ा 14 अगस्त ।
आजादी के अमृत महोत्सव के तहत रविवार को जिला प्रशासन और जिला पुलिस अधीक्षक की ओर से निकाली गई तिरंगा झंडा वाहन रैली से शहर का माहौल देश भक्ति के रंग में डूबा नजर आया । लोग हाथों में तिरंगा लहराते हुए और पुष्प वर्षा कर रैली का गर्म जोशी के साथ स्वागत किया । कई जगह आतिशबाजी कर आजादी के जश्न को देशभक्ति के रंग में दिया ।

पुलिस कंट्रोल रूम से राष्ट्रगान के बाद प्रारंभ हुई तिरंगा रैली के शुरुआत में बाइक पर जिला कलेक्टर आशीष मोदी और पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू एक ही बाइक से रवाना हुए। रैली के आगे सजे धजे पुलिस के घुड़सवार बैंड बाजों के साथ निकले।

इसके बाद बाइक और पुलिस के दर्जनों वाहन इस रैली में शामिल हुए। रैली गोल प्याऊ चौैराहा, सूचना केन्द्र, भोपाल क्लब, थाना भीमगंज, टीबी अस्पताल, माणिक्यनगर चौराहा, श्री ग ेस्ट हाउस, रोडवेज बस स्टैण्ड, लव गार्डन, मजदूर चौैराहा, गायत्री आश्रम, अजमेर चैराहा, जैल चौराहा, कलेक्ट्रेट, सेशन कोर्ट चौराहा होकर रेल्वे स्टेशन होकर पुन: सिटी कंट्रोल रूम में पहुंचकर संपन्न हुई । रेली जहां-जहां से गुजरी वहां आम जनता ने गर्मजोशी के साथ पुष्प वर्षा कर स्वागत किया । लोग देश भक्ति नारे लगाकर हौसला अफजाई करते नजर आए। जिला कलेक्टर आशीष मोदी ने इस मौके पर कहा कि आजादी के सेनानियों को याद करने के साथ ही युवा वर्ग को आजादी के अमृत महोत्सव के महत्व को बताने को लेकर यह रैली निकाली गई है। उन्होंने कहा कि आजादी के 75 वर्ष के मौके पर निकाली जा रही तिरंगा रैली का मकसद लोगो को आजादी के इस महोत्सव में अधिकाधिक शामिल होना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here