पुलिस को मिली बड़ी सफलता चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपियो से भारी मात्रा में चोरी का सामान किया बरामद

0
159

पुलिस को मिली बड़ी सफलता चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपियो से भारी मात्रा में चोरी का सामान किया बरामद

गौरव रक्षक/ विनोद शर्मा
नारनौल, 07 अगस्त ।

आरोपियो ने पूछताछ में चोरी की 7 वारदातों को अंजाम देना कबूला, आरोपित बंद मकानों में देते थे चोरी की वारदात को अंजाम।

पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण के दिशा–निर्देशों में काम करते हुए थाना शहर नारनौल और सीआईए नारनौल की पुलिस टीम ने चोरी की वारदातों को अंजाम देने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए सेंधमारी कर चोरी करने के दो मामलों में चार आरोपितों काला उर्फ कालू वासी मौहल्ला माली टिब्बा, आदित्य वासी धोबी जोहड़ इंद्रा कॉलोनी नारनौल और कपिल व अर्जुन वासी मौहल्ला माली टिब्बा को गिरफ्तार किया था, जिनसे रिमांड के दौरान पुलिस ने चोरी का सामान बरामद किया है। आरोपितों ने शहर नारनौल क्षेत्र में घर में घुसकर सामान चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया था।


आज डीएसपी नरेंद्र कुमार ने थाना शहर नारनौल में प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि सीआईए नारनौल और थाना शहर नारनौल पुलिस ने चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड पर लिया था। रिमांड के दौरान पुलिस ने आरोपितों के पास से चोरी का सामान बरामद किया है, पुलिस ने आरोपितों से एक गन, एसी, इनवर्टर बैटरी, गीजर, वुफर, एलईडी टीवी, पंखे और अन्य सामान बरामद किया है।

उन्होंने बताया कि रिमांड के दौरान पूछताछ में आरोपितों ने चोरी की 7 वारदातों को अंजाम देना कबूल किया है। पुलिस ने पता लगाया कि आरोपित बंद मकानों में चोरी की वारदात को अंजाम देते थे और एसी, एलईडी टीवी, इनवर्टर बैटरी, पंखे, म्यूजिक सिस्टम आदि चोरी कर लेते थे। पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि बिजेंद्र वासी शास्त्री नगर नारनौल ने थाना शहर नारनौल में 1 जुलाई शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि वह अपने परिवार के साथ गुरुग्राम में रहता है। शिकायतकर्ता को पता लगा कि उसके मकान का शीशे का एक दरवाजा खुला है।

इस पर वह अपनी रात के समय में घर आया और देखा कि घर का सारा सामान अस्त–व्यस्त पड़ा था और कीमती सामान चोरी हो गया था। शिकायतकर्ता ने अज्ञात के खिलाफ चोरी की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर चोरी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने घर में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपितों काला उर्फ कालू और आदित्य को गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड पर लिया गया था, रिमांड के दौरान पुलिस ने आरोपितों के पास से काफी मात्रा में चोरी का सामान बरामद कर लिया है।


दूसरे मामले में महिपाल वासी गोरिर राजस्थान हाल मौहल्ला दयानगर नारनौल ने थाना शहर नारनौल में शिकायत देते हुए बताया कि दयानगर गली न. 5 में उसने मकान बना रखा और अपने बच्चों के साथ रहता है। उसने बताया कि वह अपने गांव गोरिर गया हुआ था, वापिस आने पर उसने देखा कि मकान का लॉक टूटा हुआ था और दरवाजे खुले हुए थे, अंदर जाकर सामान चैक करने पर बैटरी, इनवर्टर, लाइसेंसी बंदूक व कारतूस और अन्य सामान चोरी हुआ मिला। शिकायतकर्ता ने अज्ञात चोरों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, पुलिस ने शिकायत के आधार पर चोरी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। मामले में कारवाई करते हुए पुलिस ने दो आरोपितों अर्जुन और कपिल वासी मौहल्ला माली टिब्बा नारनौल को गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड पर लिया था,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here