वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देने के मामले में एक आरोपित गिरफ्तार।

0
48
वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देने के मामले में एक आरोपित गिरफ्तार।
गौरव रक्षक/विनोद शर्मा
नारनौल, 21 मार्च ।
थाना शहर नारनौल की पुलिस टीम ने वाहन चोरी करने वालों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए आदर्श नगर नारनौल से स्कूटी चोरी की वारदात को अंजाम देने के मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित की पहचान मनोज वासी यूपी के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित को नारनौल क्षेत्र से गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपित के पास से चोरी की स्कूटी बरामद कर ली है। आरोपित को न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने चोरी की घटनाओं पर रोकथाम लगाने के लिए सभी थाना प्रबंधकों व चौकी इंचार्ज को सख्त हिदायत दी हुई है कि चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाए और चोरी की घटनाओं पर रोकथाम लगाई जाए। थाना शहर नारनौल की पुलिस टीम ने स्कूटी चोरी करने के मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया है।
पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि पुनीत निवासी आदर्श नगर नारनौल ने थाना शहर नारनौल में स्कूटी चोरी की शिकायत दर्ज कराई। उसने बताया कि वह घर पर ही था और उसकी स्कूटी घर के सामने खड़ी थी। जिसे किसी अज्ञात व्यक्ति ने चोरी कर लिया। शिकायतकर्ता ने अज्ञात के खिलाफ बाईक चोरी की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी। पुलिस ने मामले में तुरंत प्रभाव से कार्रवाई करते हुए कुछ ही घंटो में आरोपित को स्कूटी सहित पकड़ लिया। स्कूटी चोरी करने वाले आरोपित से पूछताछ कर आज न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here