पापा चले गए, प्लीज़ मेरी मम्मी को बचा लो….

0
26

रिपोर्ट विनोद कुमावत

पापा चले गए, प्लीज़ मेरी मम्मी को बचा लो….

यह मार्मिक अपील है, मनीष सोनी की बेटी की जो स्वयं भी कोरोना पॉजिटिव होकर, एमबी हॉस्पिटल के कोरोना वार्ड में उपचार लेे रही है।

*यह अपील है उन सभी लापरवाह लोगों के लिए जो अब भी प्रशासन के निर्देशों का पालन नहीं कर रहे है*

*लगातार बढ़ रहा है आंकड़ा अब तक 27*

*निम्बाहेड़ा नगर से 29 अप्रेल की रात को लिए गए 141 जनो की सेम्पलिंग वाली लिस्ट में 2 जने और पॉजिटिव आये हैं अब इस तरह कुल मिला कर निंबाहेड़ा में 27 मरीज कोरोना पॉजिटिव के हैं*

पिछले शनिवार को निंबाहेड़ा में मिले कोरोना पॉजिटिव मनीष सोनी के अलावा अब 26 लोग और पॉजिटिव पाए गए है।
उदयपुर संभाग की पहली मौत के बाद से चिकित्सा विभाग पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है, उदयपुर से भी चिकित्सा टीमें निंबाहेड़ा बुला ली गई है एवम् संदिग्धों के सैंपल लेने एवम् जांच करने का काम जोरों पर है, इधर नगर पालिका द्वारा प्रभावित क्षेत्रों के सेनेटाईजेशन का काम किया जा रहा है, हालांकि नगर के बाशिंदों का कहना है कि केवल प्रभावितों एवम् प्रभावशाली परिवारों के घरों के बाहर ही काम किया जा रहा है, जबकि पूरे नगर में किया जाना चाहिए।
इधर कल शाम मनीष सोनी का दाह संस्कार जालोर से आए उनके छोटे भाई और छोटे भाई की पत्नी के सामने गैस शव दाह गृह में तीन कर्मचारियों द्वारा किया गया, शव पूर्ण रूप से पॉलीथिन में पैक था जिसके चलते परिजन चेहरा तक नहीं देख पाए। इधर मनीष सोनी की पत्नी को भी सांस लेने में तकलीफ होने से उसको भी वेंटिलेटर पर रखा गया है, इधर मृतक मनीष सोनी की पुत्री को जब पिता की मृत्यु की खबर मिली तो वो बेसुध हो गई और चिल्ला चिल्ला कर कहती रही की पापा चले गए लेकिन मेरी मम्मी को बचा लो…….
प्रशासन लगातार लोगों से संयम रखने की अपील कर रहा है, पूरे जिले में लोगों से सोशल डीस्टेंसिग का पालन करने को कहा जा रहा है, इधर खोडिप और नन्नाना गावं के कुछ संदिग्ध लोगों की भी जांच करवाई गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here