दुल्हन का किसी और के साथ डांस करने पर दूल्हे को आया गुस्सा जड़ दिया तमाचा

0
949

दुल्हन का किसी और के साथ डांस करने पर दूल्हे को आया गुस्सा जड़ दिया तमाचा
गौरव रक्षक/डेस्क
कुड्डालोर 25 जनवरी दुल्हन को
एक गलती ने दूल्हा दुल्हन का घर बसने से पहले ही बिखेर दिया आखिर दुल्हन की तुरंत ही करनी पड़ी कहीं और शादी

दुल्हन के नाचने पर आग बबूला हुआ दूल्हा, घसीट कर मारा तमाचा; फिर
एक दिन बाद दोनों की शादी होने वाली थी. लेकिन कुछ ऐसा हुआ जिससे लड़का और लड़की विवाह के बंधन में नहीं बंध पाए.
कुड्डालोर: तमिलनाडु के कुड्डालोर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक दूल्हे ने दुल्हन को तब तमाचा मार दिया जब वो अपने कजिन के साथ डांस कर रही है. इसके बाद ये बात इतनी बिगड़ गई कि दुल्हन और उसके परिवार के लोगों ने शादी कैंसिल कर दी और तुरंत दूसरा दूल्हा ढूंढकर उसकी शादी कर दी. अब पहले वाले दूल्हे ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है.

दूल्हे ने मांगा 7 लाख रुपये का मुआवजा

मिली जानकारी के अनुसार, दूल्हा चेन्नई की एक प्राइवेट कंपनी में सीनियर इंजीनियर के रूप में काम करता है. बीते 6 नवंबर को उसकी सगाई हुई थी. लड़के ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है और लड़की के परिवार से 7 लाख रुपये का मुआवजा मांगा है. लड़के का कहना है कि शादी के अरेंजमेंट के लिए उसने 7 लाख रुपये खर्च किए थे.

दूल्हे को दुल्हन पर क्यों आ गया गुस्सा?

बताया जा रहा है कि 19 जनवरी को शादी की एक रस्म के दौरान दूल्हा और दुल्हन साथ में डांस कर रहे थे. इस दौरान दुल्हन का कजिन भी वहां आ जाता है और दुल्हा-दुल्हन के कंधे पर हाथ रखकर डांस करने लगता है. लेकिन ये बात दूल्हे को अच्छी नहीं लगती है. वो थोड़ी देर तक कजिन के जाने का इंतजार करता है और फिर गुस्से में दुल्हन को तमाचा मार देता है.

दुल्हन को बुरी लग गई ये बात

ये बात दुल्हन और उसके परिजनों को बहुत बुरी लगती है क्योंकि दूल्हे ने सभी रिश्तेदारों के सामने दुल्हन पर हाथ उठाया. उसने किसी का लिहाज नहीं किया. पुलिस अधिकारी ने कहा कि लड़के की शिकायत दर्ज कर ली गई है. लेकिन उसपर भी दुल्हन को तमाचा मारने का आरोप है. मामले की जांच की जा रही है.

इधर लड़की के घरवालों ने अपनी रिश्तेदारी में एक लड़के को ढूंढकर दुल्हन की शादी तय कर दी और 20 जनवरी को दोनों विवाह के बंधन में बंध गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here