राज्यपाल की ओर से जिला मुख्यालयों पर पढ़ा जाएगा संदेश ऊर्जा मंत्री की अध्यक्षता में गठित समिति की बैठक में हुई प्रारूप पर चर्चा

0
11

स्वतंत्रता दिवस-2020
राज्यपाल की ओर से जिला मुख्यालयों पर पढ़ा जाएगा संदेश
ऊर्जा मंत्री की अध्यक्षता में गठित समिति की बैठक में हुई प्रारूप पर चर्चा

जयपुर, 5 अगस्त। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्रदेश में जिला मुख्यालयों पर राज्यपाल की ओर से संदेश का पठन किया जाएगा। इस संदेश के प्रारूप को अंतिम रूप दिए जाने के लिए जलदाय एवं ऊर्जा मंत्री डॉ. बी. डी. कल्ला की अध्यक्षता में गठित मंत्री स्तरीय समिति की प्रथम बैठक बुधवार को शासन सचिवालय में आयोजित हुई।

बैठक में डॉ. कल्ला तथा समिति के सदस्यगण चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा व तकनीकी शिक्षा राज्य मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग ने वर्तमान सरकार द्वारा अपने कार्यकाल में प्रदेश की जनता के व्यापक हित में लिए गए जनकल्याणकारी निर्णयों एवं विभिन्न विभागों द्वारा अर्जित उपलब्धियों के संदर्भ में संदेश के प्रारूप पर अधिकारियों के साथ प्रारम्भिक चर्चा की।

समिति के अध्यक्ष एवं सदस्यों ने बिंदुवार विचार विमर्श के बाद प्रारूप को अंतिम रूप देने के लिए पुनः बैठक आहूत करने का निर्णय लिया। यह बैठक आगामी शुक्रवार को आयोजित होगी।

बैठक में सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग के आयुक्त श्री महेन्द्र सोनी एवं सामान्य प्रशासन विभाग के विशिष्ट शासन सचिव डॉ. मोहनलाल यादव, सहित सम्बंधित अधिकारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here