युवती को बहला-फुसलाकर छत्तीसगढ़ के रायपुर ले जाकर किया रेप एफआईआर दर्ज

0
194

युवती को बहला-फुसलाकर छत्तीसगढ़ के रायपुर ले जाकर किया रेप एफआईआर दर्ज
गौरव रक्षक/ राजेंद्र शर्मा
भीलवाड़ा 19 अगस्त ।
इस प्रकार की खबर मिलने के बाद ऐसा लगता है की लड़कियों की मासूमियत का फायदा उठाकर कुछ लोग ऐसे कृत्य को अंजाम देते हैं । लेकिन इस f.i.r. में कितनी सच्चाई है यह पुलिस जांच में सामने आएगा । क्यों की कभी कभी इस प्रकार की एफ आई आर पुलिस जांच में झूठी पाई जाती है । पुलिस जांच में जुट गई है जल्दी से जल्दी सच्चाई लोगो के सामने होगी ।
बताया गया की
एक युवती को बहला-फुसलाकर बाइक से पहले कोटा व बाद में ट्रेन से छत्तीसगढ़ के रायपुर ले जाने के बाद युवक द्वारा रेप करने का मामला सामने आया है । पीडि़ता की रिपोर्ट पर जहाजपुर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।
पुलिस ने बताया कि 19 साल की एक युवती ने विकास मीणा नामक युवक के खिलाफ रिपोर्ट दी है । युवती का आरोप है कि 11 मई 2022 को विकास मोटर साइकिल लेकर उसके गांव आया और चिकनी चुपड़ी बाते कर उसे बाइक पर बैठाकर कोटा ले गया । वहां से वह उसे ट्रेन से छत्तीसगढ़ ले गया । जहां रायपुर इलाके में उसे एक मकान में बंदी बनाकर रखा और बुरा कर्म करता रहा। पुलिस का कहना है कि आरोपित ने युवती को करीब दो माह तक वहां रखा। इसके बाद वह आरोपित के चंगुल से निकल कर ट्रेन में बैठकर लौट आई। उसने आपबीती परिजनों को बताई। इसके बाद आज थाने जाकर रिपोर्ट दी । पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here