पुलिस की सजगता से मंदिर में डकैती की साजिश नाकाम, डकैती की योजना बना रहे 04 आरोपी गिरफतार

0
232

पुलिस की सजगता से मंदिर में डकैती की साजिश नाकाम, डकैती की योजना बना रहे 04 आरोपी गिरफतार

गौरव रक्षक/ राजेंद्र शर्मा
भीलवाड़ा 24 जुलाई ।
पुलिस अधीक्षक भीलवाडा आदर्श सिधू ने बताया कि जिले में चोरी, लूट एवं नकबजनी की वारदातों पर अंकुश लगाने तथा आसूचना तंत्र मजबूत करने हेतु अधिकारियों को निर्देश प्रदान किये गये थे जिसके फलस्वरूप अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहाड़ा गोरर्धन लाल व वृताधिकारी वृत गंगापुर गोपीचन्द के सुपरविजन में आज थानाधिकारी गंगापुर राजुराम पु०नि० द्वारा कार्यवाही करते हुए मंदिर में डकैती की साजिश रच रहे थे लेकिन पुलिस ने साजिश नाकाम कर दी तथा डकैती की योजना तैयार कर रहे 04 आरोपियों को गिरफतार किया गया ।
आज थानाधिकारी थाना गंगापुर राजुराम पु०नि० को जरीये मुखबीर सूचना मिली कि कबीर खेडा के पास झाडियो में चार-पांच व्यक्ति बैठे हुये है जो कोई बड़ी घटना करने की फिराक में है । सूचना इतला पर थानाधिकारी द्वारा हमराही जाप्ता को घटना से अवगत कराया गया, मुखबीर के बताये हुये स्थान के पास एक मोटर साईकिल दिखाई दी तो पुलिस ने जीप को दूर खड़ी कर मय जाप्ते के मोटर साईकिल के पास पहुंचे व आसपास देखा तो कुछ लोगों के बाते करने की आवाज सुनाई दी, जो मंदिर में डकैती करने की बातें कर रहे थे जिस पर जाप्ते द्वारा घेरा डालकर उनके पास पहुंचे जिनमें से चार व्यक्तियों को पकड़ लिया था एक व्यक्ति झाडियों की तरफ भागने में कामयाब रहा उक्त चारों व्यक्तियों के नाम पते पूछे तो अपने नाम इस प्रकार बताएं।

1 सलमान पिता मोहम्मद सलीम अंसारी उम्र 22 साल निवासी मगरी मोहल्ला गंगापुर का होना बताया
2 मुराद पिता अब्दुल सिंधी मुसलमान उम्र 30 साल निवासी रावण की नगरी गंगापुर का होना बताया
3 मोहम्मद रमजान पिता मोहम्मद जमील शाह उम्र 27 साल निवासी बेगू जिला चित्तोडगढ
4 दीपक सोनी पिता हस्तीमल सोनी उम्र 28 साल निवासी कारोई जिला भीलवाडा तथा भागने में कामयाब रहे अन्य व्यक्ति का नाम पता पूछा तो टीपू पठान निवासी झालरा मस्जिद बेगू का होना बताया ।
आरोपीगण की तलाशी लेने पर उनके कब्जे से दो लोहे की छुरी, एक लोहे की कटार, एक लोहे की फैट पांच कपड़े के मुखोटे एवं तीन लकड़ियों एवं मोटर साईकिल नम्बर आरजे 06 बी.डी.-4127 बरामद कर जप्त किया गया। जिस पर थाना गंगापर पर प्रकरण संख्या 227 / 22 धारा 399,402 भादस व धारा 4/25 आर्म्स एक्ट में दर्ज किया जाकर गिरफतारशुदा मुलजिमान से अनुसंधान एवं फरार मुलजिम टीपु पठान की तलाश जारी है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here